Cinema

अभिनव शुक्ला की सास ने बढ़ाया हौसला, बोलीं – शो पर ध्यान दें, रुबीना का हम ख्याल हम रख रहे हैं

Image Source : INSTAGRAM/ABHINAV SHUKLA
अभिनव शुक्ला की सास ने बढ़ाया हौसला

टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला इन दिनों कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के लिए केपटाउन में हैं। इस वक्त वह अपनी पत्नी रुबीना दिलैक से दूर हैं क्योंकि उनकी पत्नी हाल ही में कोरोना संक्रमित थीं और पति से दूर थीं। 

अभिनव, रुबीना को काफी मिस कर रहे हैं, इसका जिक्र उन्होंने अपनी पिछली इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया।  अब अभिनेत्री की मां ने अभिनव को यह हौसला दिलाया है कि वे अपने गेम के ऊपर फोकस करें और अपनी प्रिंसेस यानी रुबीना की चिंता बिल्कुल ना करें। रुबीना की मां ने लिखा कि वह उनका ख्याल रख रही हैं। 

‘बिग बॉस 14’ की विनर और ‘शक्ति – अस्तित्वा के अहसास की’ की अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने  स्वास्थ्य अपडेट के बारे में जानकारी दी। अभिनेत्री ने कहा कि वह अगले सत्रह दिनों के लिए घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी, उन्होंने कहा कि जो भी उनके संपर्क में रहा है वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। 

इसके बाद पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रुबीना को याद करते नजर आए थे, जो फिलहाल शिमला में है। हालांकि अभिनेत्री कोविड -19 से उबर गई थी लेकिन उन्होंने होम क्वारंटीन रहने का फैसला किया है। जबकि अभिनव मुंबई में अपने घर पर थे। उन्होंने एक टूथब्रश की तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के लिए नोट लिखा। 

“जिंदगी एक दूसरे के बिना अधूरी है, गेट वेल सून बेबी,” उन्होंने लिखा, किस और गले लगाने की इमोजी को शेयर किया। इस तस्वीर के कमेंट में रुबीना ने एक आंसू भरी आंखों की इमोजी को पोस्ट किया है। 

रुबीना ने अपने पोस्ट में कहा था कि उन्होंने 17 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन कर लिया है और अपने संपर्क में आने वालों से खुद का परीक्षण करवाने का आग्रह किया है। अभिनेत्री ने यह भी लिखा कि वह “एक महीने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए योग्य हो जाएगी।”  

उन्होंने लिखा: “मैं हमेशा सिल्वर लाइनिंग की तलाश में रहती हूं। मैं अब एक महीने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए योग्य हो जाऊंगी। टेस्ट में पॉजिटिव और 17 दिनों के लिए घर पर आइसोलेस हूं।” एक्ट्रेस ने कहा- “जो भी मेरे साथ पिछले 5/7 दिनों से संपर्क में है, कृपया अपने आप को जांच लें।”



Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: