Astrology

आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: मेष से मीन राशि वाले अपनी ज्योतिष की भविष्यवाणी पढ़ें

आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: आपकी राशि के अनुसार 12 सितम्बर को आपके पेशे, व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन के लिए सबसे अच्छा क्या है, यह जानने के लिए पढ़ें हमारी ज्योतिषीय भविष्यवाणियाँ। आज आपके दिन में क्या नया है आपको क्या करना चाहिए या क्या नहीं करना चाहिए। जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: राशिफल 12 सितम्बर के लिए आपके लिए कुंडली में क्या है, जो आपको अपने दिन का प्रबंधन करने में मदद करेगा

आज का राशिफल 12 सितंबर 2020

मेष राशि
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी आज सभी काम आसानी से पूरे हो सकते हैं। वे अपने भविष्य के लिए एक योजना भी बनाएंगे और ध्यान से सोचेंगे। आज आपका अधिकांश समय परिवार और दोस्तों की इच्छाओं को पूरा करने में व्यतीत होगा। इस राशि के व्यापारी आज कुछ बड़े व्यापारियों से मिल सकते हैं। आपको भविष्य में इसका फायदा जरूर मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है। अपने साथी को समझाने के लिए, आप उसे एक अंगूठी भेंट कर सकते हैं, इससे आपके रिश्ते में मिठास बढ़ेगी।

वृषभ राशी
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। नया रिश्ता शुरू करने का मौका मिलने की संभावना है। साथ ही, हम अपने करीबी रिश्तों को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे, शायद आपको सफलता मिले। इस राशि के बेरोजगार लोगों को किसी भी बहुराष्ट्रीय कंपनी से नौकरी की पेशकश मिलने की संभावना है। साथ ही ऑफिस में काम करने वालों की आज तारीफ होगी। आप बच्चे के करियर को लेकर थोड़े चिंतित होंगे, आप अपने बच्चे के करियर के लिए उसके गुरु से बात कर सकते हैं। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है, आप कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं।

मिथुन राशि
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: पहले से बनी योजनाएं पूरी हो रही हैं, साथ ही नए काम की योजना भी बना रहे हैं। आज आप रिश्तों के प्रति स्वाभिमान से भरे होंगे, शायद कहीं बाहर जाने की योजना भी बना रहे हों। साथ ही, आप अपने बच्चों की इच्छाओं में वृद्धि से परेशान होंगे। इस राशि से जुड़े लोग ऑफिस में किसी पुरानी गलती की वजह से डांट पड़ सकते हैं और काम का दबाव अधिक हो सकता है। भैरव मंदिर में प्रसाद चढ़ाने से आर्थिक पहलू मजबूत रहेगा।

कर्क राशी
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: व्यापार के मामले में कुछ ध्यान रखा गया था। आपका साथी किसी भी महत्वपूर्ण दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने के लिए आपके पास आ सकता है, हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेज़ को अच्छी तरह से पढ़ना बेहतर है। और जल्दबाजी में कुछ न करें। व्यापार में जोखिम भरे सौदे करने से बचें। जो लोग इस राशि का नया वाहन खरीदना चाहते हैं वे आज इसे खरीद सकते हैं। आज का दिन शुभ है, और आपको छूट मिलने की भी संभावना है। लवमेट अपने साथी को नई ड्रेस गिफ्ट करेगा।

सिंह राशी
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: पहले की एक पुरानी कविता के कारण आपको कॉलेज में पुरस्कार मिल सकता है। इस राशि के छात्र विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं। अपनी पढ़ाई के बारे में किसी विदेशी विश्वविद्यालय से बात करने के लिए आज का दिन अच्छा है। साथ ही परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा। पैसों के लेन-देन के मामले में सावधानी बरतने से आपको कुछ नुकसान हो सकता है। किसी कार्य में आप जितनी कम सफलता प्राप्त करेंगे, आपको उतनी कम सफलता मिलेगी।

कन्या राशी
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: व्यापार के मामले में आज आपको अपने करीबी दोस्त से समय पर मदद मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के नवविवाहितों के लिए आज रिश्ते आ सकते हैं, शायद शादी तय हो गई है। साथ ही, इस राशि के नौकरीपेशा लोगों का स्थानांतरण एक ऐसी जगह हो सकती है, जहां से आप आसानी से उठ-बैठ जाएंगे। आर्थिक पक्ष पहले की तुलना में मजबूत होगा। आज इस राशि के छात्रों के लिए अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने का दिन है, वे जितना अधिक काम करेंगे, उतनी ही अधिक सफलता हासिल करेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद लेने से आपको हर चीज में सफलता मिलेगी।

तुला राशी
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: आज आप अपना आत्मविश्वास बढ़ाएंगे और अपेक्षाएं भी अधिक रहेंगी। आज ऑफिस में काम का टारगेट पूरा होने के बाद बॉस आपसे खुश होकर कोई उपयोगी वस्तु दे सकता है। साथ ही नए अवसर मिलने के भी योग बन रहे हैं। शिक्षकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आज आपका प्रमोशन हो सकता है। दोस्तों के साथ सीजन का लुत्फ़ उठाएं। साथ ही, फिल्म देखने की योजना भी बनाई जा सकती है। लवमेट अपने पार्टनर को समय देगा, जिससे रिश्ते में नजदीकियां बढ़ेंगी। लक्ष्मी माँ के सामने घी का दीपक जलाने से आपके घर में सुख और समृद्धि बढ़ेगी।

वृश्चिक
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: आज का दिन दुख और सुख के लिए मिलाजुला रहेगा। आज आप घरेलू सामान खरीदने पर ज्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं। आज आपको रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपको गंतव्य तक पहुंचने में मदद करेगा। आप राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। आपको विरोधियों का सामना करना पड़ेगा। आज आप बहुत अधिक यात्रा करने के कारण थकान महसूस करेंगे। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है वरना इसके बदले आपको मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है।

धनुराशि
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: यदि आप बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ कोई काम करते हैं, तो यह कम समय में पूरा हो जाएगा। आज, आपकी आंतरिक शक्ति भी क्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मदद करेगी। आज उन लोगों से सावधान रहें जो आपको गलत रास्ते पर ले जाने की सोचते हैं। जीवनसाथी के जीवन में परिवर्तन से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही शादी की समस्या जल्द ही हल हो जाएगी। अगर आप आज फर्नीचर का सामान खरीदते हैं तो दिन आपके लिए शुभ है। आपको अपने विवाहित जीवन में कुछ समाधान की आवश्यकता है। आज किसी और पर भरोसा न करें। व्यापार में साझेदार विचारशील होने के साथ-साथ नई योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा। पुराने जयजद की बिक्री और खरीद में लाभ होगा। आज संतान के प्रति आस्था बढ़ेगी।

मकर राशि
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: दफ्तर में किसी बात के लिए आज आपको बॉस से डांट पड़ सकती है। आज ज्यादा गुस्सा आपके काम को बिगाड़ सकता है। आज जल्दी गुस्सा करने से बचें तो बेहतर है। आज का दिन पोपर्टी में निवेश करने के लिए शुभ दिन है। परिवार में छोटे भाई पर किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। आज काले कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। यह समय छात्रों के अध्ययन में पूरे मनोयोग से अध्ययन करने का है। आज आपके लिए नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले दोस्तों की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के साथ जाने पर आज धार्मिक स्थानों की यात्रा शुभ रहेगी। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है।

कुंभ राशि
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: आज आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। आज आपके जीवनसाथी के बीच कुछ मतभेद हो सकते हैं। आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज आप किसी भी काम की शुरुआत दूसरों की राय से करें जितना आप कर सकते हैं। सफलता अवश्य मिलती है। दफ्तर में आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपका एक गलत कदम आपको परेशानी में डाल सकता है। इस राशि वाले छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा उदास रहेगा।

मीन राशि
आज का राशिफल 12 सितंबर 2020: करियर के लिहाज से आप अपनी क्षमता से ज्यादा जिम्मेदारियां निभाएंगे। परिणामस्वरूप, आपका तनाव बढ़ सकता है। आज आप जो भी बात करेंगे, आप अपनी राय से सहमत होंगे। किसी विशेष मुद्दे को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। एक समाधान खोजें और अपने काम का बोझ कम करें। खर्च बढ़ सकते हैं, इसलिए केवल आवश्यक सामान ही खरीदें। इस राशि के रंगमंच से जुड़े लोगों के लिए आज की वृद्धि। कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए मार्ग मिलेंगे। किसी पुराने काम में सफलता मिलने के बाद आप प्रशंसा से सराबोर हो जाएंगे। इस राशि के विवाहित आज घर में सभी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे।

ज्योतिष के बारे में अधिक पढ़ें

Astrology

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: