Sports

किसके घर की घंटी बजाकर भागे Rohit Sharma और Kuldeep Yadav? हिटमैन ने खुद दिया जवाब

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए अहमदाबाद में है. दोनों टीमों के खिलाड़ी नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi stadium) में हर दिन अभ्यास सत्र में भाग ले रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के कैप्शन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बहुत ही मजेदार बात लिखी है.

रोहित और कुलदीप ने किसके घर की बजाई घंटी?

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में कुलदीप (Kuldeep Yadav) और रोहित मैदान पर भागते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित (Rohit Sharma) ने एक बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है. रोहित ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘2 दिन की फील्डिंग और चेतेश्वर पुजारा के दरवाजे की घंटी बजाने के बाद हम.’

 

फॉर्म में लौटे हिटमैन 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई सीरीज से ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फॉर्म खराब चल रही थी, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों से हिटमैन तगड़ी फॉर्म में लौट आए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में रोहित (Rohit Sharma) ने शानदार शतकीय पारी खेली थी. तीसरे टेस्ट में जहां सभी बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में दिक्कत आ रही थी, उस वक्त भी रोहित (Rohit Sharma) ने पहली पारी में हाफ सेंचुरी जड़ी, जबकि दूसरी पारी में भी भारत की जीत में अहम योगदान दिया.

सीरीज में 2-1 से आगे भारत

अहमदाबाद में खत्म हुए डे नाइट टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से मात देने के बाद भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से मात दी थी. भारत ने इसके बाद शानदार वापसी की और दूसरा टेस्ट 317 रनों से जीता. इसके बाद सीरीज के तीसरे टेस्ट में भी इंग्लैंड को स्पिन के चंगुल में फंसाकर भारत ने आसान जीत दर्ज की. यह मैच सिर्फ दो दिन में भारत ने अपने नाम किया था.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/rohit-sharma-shared-a-photo-with-kuldeep-yadav-on-instagram-with-a-funny-caption/858473

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: