Cinema

कुछ इस कदर सुशांत पर जान छिड़कती थीं Ankita Lokhande, देखें सालों पुराना एक पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती( Riya Chakraborty) से पहले कई सालों तक एक्ट्रेस अंकित लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते थे. इनकी मुलाकात टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान हुई थी, जहां दोनों मुख्य किरदार निभा रहे थे और वहीं एक-दूसरे को दिल बैठे. दोनों टीवी के हॉट कपल माने जाते थे. सुशांत, अंकिता के बारे में बताते थे कि वह हर मोड़ पर उनका साथ देती थीं, वह उनका स्ट्रेस बूस्टर थीं. अब सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, ऐसे में अंकिता अक्सर उनकी याद में इमोशनल पोस्ट करती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए अंकिता का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच कितना गहरा प्यार था, साफ झलक रहा हैं.

अंकिता ने साल 2016 इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस फोटो में अंकिता और सुशांत की बर्फ में एक-दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं और अंकिता ने तस्वीर का कैप्शन लिखा है, ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं… गुग्गु…लव यू सो मच बेबी’. दरअसल, ये सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के एक सॉन्ग की लाइन्स हैं जिसे अंकिता ने शेयर किया है. सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप कुछ सालों पहले हो गया था, जिसके बाद सुशांत की लाइफ में रिया चक्रवर्ती आ गई थीं. सुशांत की मौत के बाद सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने भी एक पोस्ट में यह बात कही थी कि अंकिता के जितना सुशांत को कोई नहीं समझ सकता है, अगर वह सुशांत के साथ होती तो आज सुशांत हम सबके बीच होते.

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के डेढ़ महीने बाद भी मुंबई पुलिस इस केस में अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. सुशांत के पिता ने हाल ही में इस संबंध में रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर की है. बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है. बुधवार को इस संबंध में बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया है. अंकिता ने पुलिस को बताया है कि ‘मणिकर्णिका’ फिल्म की रिलीज के दौरान सुशांत की उनसे चैट पर बात हुई थी जिसमें सुशांत ने अंकिता को बताया था कि वह रिया के साथ खुश नहीं है और जल्द ही सब खत्म करना चाहते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: