Sports

कोच Ravi Shastri ने पूछा, ‘Quarantine के दिन कैसे गुजरे?’ Rohit Sharma ने दिया मजेदार जवाब

मेलबर्न: ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सिडनी (Sydney) में 2 हफ्ते तक क्वारंटीन (Quarantine) में रहने के बाद बीते बुधवार को टीम इंडिया (Team India) से जुड़ गए. इसके साथ ही दूसरे टेस्ट मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज करके आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम को मजबूती मिली है.

टीम को मिलेगी ताकत

एडिलेड (Adelaide) में पहले टेस्ट मैच में अपने न्यूनतम स्कोर 36 रन पर आउट होने के बाद भारतीय टीम ने मेलबर्न (Melbourne) में शानदार वापसी करते हुए 4 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की. अब रोहित की वापसी से टीम को ताकत मिलेगी.

‘कैसे गुजरे क्वारंटीन के दिन?’

बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस स्टार बल्लेबाज से पूछ रहे हैं, ‘क्वारंटीन (Quarantine) के दिन कैसे गुजरे मेरे दोस्त.’ इस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो ज्यादा यंग महसूस कर रहे हैं.

 

साथियों ने किया स्वागत

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से मिलते हुए दिखाया गया है. खिलाड़ी ‘हिटमैन’ से मिलकर काफी खुश नजर आए.

सिडनी में खेलने पर सस्पेंस

शास्त्री ने दूसरे मैच के खत्म होने के बाद कहा था कि रोहित को सिडनी (Sydney) में 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल करने से पहले उनकी फिटनेस पर गौर किया जाएगा.

चोट से उबरे रोहित

बीसीसीआई (BCCI) ने 11 दिसंबर को ऐलान की थी कि इस सलामी बल्लेबाज ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (NCA) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है जिससे उनका 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने का रास्ता साफ हुआ था.

आईपीएल में लगी थी चोट

रोहित आईपीएल (IPL) के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव (Hamstring Injury) आ गया था. इसकी वजह से वो सीमित ओवर्स की सीरीज और पहले 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए.
(इनपुट-भाषा)

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ind-vs-aus-ravi-shastri-asked-how-was-quarantine-my-friend-feeling-younger-replied-rohit-sharma/818827

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: