Cinema

कोरोना ठीक होने के बाद पहली बार स्पॉट हुए Ranbir Kapoor, PHOTOS आईं सामने

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. कोविड-19 की इस दूसरी लहर में हर दिन हजारों लोगों के संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स पर भी कोरोना की मार पड़ रही है. बीते दिनों बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसके शिकार हुए. वह अब कोविड से रिकवर हो गए हैं. जिसके बाद वह बीती रात पहली बार स्पॉट किए गए हैं.

पैपराजी ने ऐसे किया कैमरे में कैद

कुछ ही दिन पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ताऊजी रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उनके कोरोना मुक्त होने की जानकारी दी थी. बताया था कि वह अब रिकवर होकर काम पर वापस आ गए हैं. लेकिन कोविड के बाद पहली बार होली के मौके पर रणवीर पैपराजी के कैमरों में कैद हुए. साथ ही फैंस को अपना हेल्थ अपडेट भी दिया. 

आरती शेट्टी के घर के बाहर हुए स्पॉट

बीती रात रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को निर्माता आरती शेट्टी के घर के बाहर देखा गया. सामने आईं इन फोटोज में रणबीर को अपनी ब्लैक स्वैंकी कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. रणबीर को भी तस्वीरों में उन्हें हैप्पी होली की शुभकामनाएं देते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. ये तस्वीरें फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इसे भी पढ़ें: Sunny Leone और Daniel Weber ने होली पर खुल्लमखुल्ला किया लिपलॉक, देखें PHOTOS

ऐसा था रणबीर का लुक

काफी दिनों बाद लोगों के सामने आई रणबीर का लुक एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीत रहा है. इस दौरान उन्होंने इसे कैज़ुअल वेयर पहना हुआ था. जिसमें वह काली टी-शर्ट में काफी डैशिंग नजर आए. उनके साथ कार में ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी भी नजर आए. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और ‘एनिमल’ में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Shweta Tiwari ने टूटी शादियों पर बयां किया दर्द, बोलीं- ‘पलक ने मुझे पिटते हुए देखा’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: