India

कौन जीतेगा नंदीग्राम की लड़ाई? आखिरी राउंड की काउंटिंग जारी, ममता ने फिर बनाई शुभेंदु पर बढ़त

Image Source : INDIA TV
कौन जितेगा नंदीग्राम की लड़ाई? आखिरी राउंट की काउंटिंग जारी, सिर्फ 6 वोटों से शुभेंदु आगे

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम में आखिरी राउंड की काउंटिंग चल रही है। अभी तक यहां पर नजदीकी मुकाबला चल रहा है। इस सीट पर सुबह से कभी भाजपा के शुभेंदु अधिकारी तो कभी ममता बनर्जी आगे होती हैं। आखिरी राउंड की काउंटिंग से पहले इस सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी 6 वोटों से आगे चल रहे थे, अभी फिलहाल ममता बनर्जी इस सीट पर 820 वोटों से आगे निकल गई हैं। पश्चिम बंगाल में एकबार फिर से टीएमसी की सरकार बनती नजर आ रही है। टीएमसी रुझानों में 210 से ज्यादा सीटों पर कब्जा करती नजर आ रही है।

अरिवंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी को बधाई दी

रुझानों में टीएमसी की सरकार बनते देख दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी को बधाई दी है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘बधाई, ममता दीदी जबर्दस्त जीत के लिए। क्या टक्कर दी। पश्चिम बंगाल की जनता को भी बधाई।’’

पीडीपी प्रमुख ने ममता बनर्जी को बधाई दी

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के प्रदर्शन पर बधाई दी है और कहा कि लोगों ने “विध्वंसकारी एवं विभाजनकारी बलों” को खारिज कर दिया है। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को आज मिली जबर्दस्त जीत पर बधाई। पश्चिम बंगाल के लोग “विध्वंसकारी एवं विभाजनकारी बलों” को खारिज करने के लिए प्रशंसा के पात्र हैं।”

पवार ने ममता को बधाई दी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जारी मतगणना के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस के भाजपा से कहीं आगे निकल जाने पर ममता बनर्जी को बधाई दी है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) 292 सीटों में से 202 सीटों पर आगे चल रही है जो बहुमत के 147 के आंकड़े से कहीं ज्यादा है जबकि भाजपा को महज 77 सीटों पर बढ़त मिली है। राकांपा के प्रमुख ने कहा, “ममता बनर्जी आपको शानदार जीत पर बधाई। लोगों के कल्याण के लिए और मिलजुल कर वैश्विक महामारी से निपटने की दिशा में काम जारी रखेंगे।” 

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: