Sports

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित, पत्नी धनश्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Image Source : TWITTER/YUZI_CHAHAL
Yuzvendra Chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उनकी मां का घर पर ही इलाज किया जा रहा है। चहल की पत्नी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्य से यह जानकारी दी है।

इसके अलावा धनश्री ने यह भी बताया की उनकी मां और भाई भी कुछ दिन पहले इस वायरस की चपेट में आए गए थे। हालांकि अब वह जल्दी से ठीक हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने लगवाया कोरोना के टीके का पहला डोज, लोगों से की ये खास अपील

धनश्री ने कहा, ”अप्रैल और मई का महीना मेरा काफी कठीन और भावुक भरा रहा है। सबसे पहले मेरी मां और भाई कोविड पॉजिटिव हो गए थे। उस दौरान मैं आईपीएल के बायो बबल में थी और मैं पूरी तरह से बेबस थी और मैं उनके बारे में बिल्कुल भी कुछ नहीं जा पा रही थी। अपने परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है लेकिन अच्छी बात यह रही की वह दोनों अब ठीक हो गए हैं।”

इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”इस दौरान मैंने अपने एक करीबी रिश्तेदार को खो दिया। उनका कोविड के कारण निधन हो गया और अब मेरे सास-ससुर कोरोना संक्रमित हो गए हैं।”

यह भी पढ़ें-  ड्वेन ब्रावो की मदद से ही मिला था मुंबई इंडियंस को यह नगीना, अब किया खुलासा

धनश्री ने कहा, ”मेरे ससुर में कोरोना के गंभीर लक्ष्ण होने के कारण उन्हें असप्ताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सास का घर पर ही इलाज किया जा रहा है। मैं अस्पताल गई थी और वहां की हालत बहुत ही खराब है। मैं पूरी सावधानी बरत रही हूं और आप सबसे गुजारिश करती हूं की आप लोग अभी अपने घर पर ही रहें।”

आपको बता दें कि चहल इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के सदस्य हैं। आईपीएल के 14वें सीजन को अभी स्थगित कर दिया गया है। चहल के साथ धनश्री भी आईपीएल के बायो बबल में थी लेकिन इसके स्थगित होने के बाद वह सब वापस हो गए।

https://www.indiatv.in/sports/cricket-yuzvendra-chahal-s-parents-test-positive-for-covid-19-790153

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: