Cinema

जानिए कौन हैं Natasha Dalal! जिन्हें देख मचल उठा Varun Dhawan का दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड यंगेस्ट सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) को अपना जीवनसाथी बनाने जा रहे हैं. अलीबाग में पंडित जी पहुंच चुके हैं कुछ ही देर में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी (Varun Dhawan wedding) होने वाली है. ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर नताशा हैं कौन और करती क्या हैं. तो बता दें कि भले ही नताशा इंडस्ट्री से नहीं हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन वह भी प्रोफेशन मामले में वरुण से कम नहीं हैं. जानते हैं वरुण की नताशा के बारे में कुछ अनसुनी बातें…

फैशन डिजाइनर हैं नताशा 

नताशा दलाल (Natasha Dalal) एक फैशन डिजाइनर के तौर पर मशहूर हैं. उन्होंने फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में डिग्री भी हासिल की है. साल 2013 में नताशा ने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की थी. इसके बाद वह भारत वापस आईं और डिजाइनिंग क्षेत्र में ही काम शुरू किया. आज वह देश की फैशन इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. 

खुद का एक ब्रांड भी है

नताशा दलाल (Natasha Dalal) सिर्फ एक आम फैशन डिजाइनर नहीं हैं बल्कि उनका एक अपना क्लोदिंग ब्रैंड भी है, जो बॉलीवुड के स्टार्स के बीच काफी पॉपुलर है. तकरीबन हर फैशन वीक में नताशा के शो होते हैं और पसंद भी किए जाते रहे हैं.

पर्सनल लाइफ

नताशा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनका जन्मदिन 16 मार्च को होता है. उनका जन्म 1989 को मुंबई में हुआ था. नताशा दलाल (Natasha Dalal) के पिता एक बिजनेसमैन हैं जिनका नाम राजेश दलाल है, नताशा दलाल की मां का नाम गौरी दलाल है.

ऐसे शुरू हुई वरुण नताशा की लवस्टोरी

नताशा दलाल और वरुण धवन की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों तब से साथ हैं जब ना तो वरुण स्टार थे और न ही नताशा फैशन डिजाइनर. वरुण ने करण जौहर के चैट शो पर खुलासा किया था कि दोनों एक-दूसरे को स्कूल के वक्त से जानते हैं. हालांकि तब दोनों डेट नहीं कर रहे थे सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त थे. वरुण धवन ने बताया था कि नताशा स्कूल के दिनों से ही उनके लिए काफी सपोर्टिव रही हैं. वो अच्छे-बुरे हर मौके पर उनके साथ थीं. ये दोस्ती प्यार में बदली और अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: