Sports

डेविड वार्नर और माइकल स्लेटर ने मालदीव में झगड़े से इनकार किया

Image Source : GETTY
डेविड वार्नर और माइकल स्लेटर ने मालदीव में झगड़े से इनकार किया

माले (मालदीव)। स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और क्रिकेटर से कमेंटेटर बने माइकल स्लेटर ने यहां एक बार में नशे की हालत में झड़प की खबरों से इनकार किया है। निलंबित हो चुकी इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माले में कुछ दिन के लिए रुके हैं जहां से वे स्वदेश के लिए उड़ान लेंगे। ‘डेली टेलीग्राफ’ के अनुसार ताज कोरल रिसॉर्ट में पृथकवास के दौरान तीखी बहस के बाद वार्नर और स्लेटर के बीच देर रात झड़प हुई। निलंबित सत्र के शुरुआती मैचों में सनराइजर्स की कमान संभालने वाले वार्नर और आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेटर ने हालांकि इस तरह की घटना से इनकार किया है।

जैविक रूप से सुरक्षित माहौल के अंदर कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया था। ‘फॉक्सस्पोर्ट्स.

कॉम.एयू’ ने स्लेटर के हवाले से कहा, ‘‘इन अटकलबाजियों में कुछ भी ठोस नहीं है। डेवी (वार्नर) और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच झड़प की संभावना शून्य है।’’ वार्नर ने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं हुआ। मुझे नहीं पता कि आपको इस तरह की चीजें कहां से मिलती हैं। जब तक आप यहां नहीं हो और आपको कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलता तब तक आप कुछ भी नहीं लिख सकते।’’

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर पर खड़े किए सवालिया निशान

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं हुआ।’’ वार्नर और स्लेटर 39 आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ के दल का हिस्सा हैं। इन्हें गुरुवार को चार्टर्ड विमान से मालदीव लाया गया और इसका भुगतान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने किया। आईपीएल में कमेंटरी कर रहे स्लेटर अन्य लोगों से पहले भारत छोड़कर मालदीव आ गए थे। आस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली उड़ानों पर रोक लगा रखी है।

स्लेटर ने उस समय सुर्खियां बटोरी जब उन्होंने भारत से आस्ट्रेलिया लौटने वालों को सरकार की जेल की सजा और जुर्माने की धमकी को ‘अपमानजनक’ करार दिया था और कहा था कि प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के हाथ ‘खून’ से सने हैं। मॉरिसन ने स्लेटर की प्रतिक्रिया को ‘बेतुका’ करार दिया था।

कोरोना टीके का पहला डोज लगवाने के बाद उमेश यादव ने लोगों से की ये खास अपील

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/sports/ipl-2021-warner-and-slater-deny-late-night-brawl-in-maldives-789358

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: