Cinema

दिलीप कुमार हॉस्पिटल में एडमिट, पत्नी सायरा बानो ने बताया अब कैसी है तबीयत

Image Source : INSTAGRAM: DILIPKUMARFC
दिलीप कुमार हॉस्पिटल में एडमिट, सायरा बानो ने बताया अब कैसी है तबीयत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को हेल्थ संबंधी प्रॉब्लम के बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने हेल्थ अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि दिलीप रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए थे। वो अब पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

सायरा बानो ने कहा कि दिलीप कुमार को हॉस्पिटल में इसलिए एडमिट कराया गया था, ताकि ये पता लगाया जा सके उन्हें स्वास्थ्य से संबंधित किसी तरह की परेशानी तो नहीं हो रही है। उन्हें जल्द ही घर वापस ले जाया जाएगा। 

पति दिलीप कुमार की तस्वीर शेयर कर सायरा बानो ने किया प्यार का इजहार

दिलीप कुमार पिछले साल 11 दिसंबर को 98 साल के हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी थीं।

बता दें कि पिछले साल दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर को अपनी शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से दिलीप साहब ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान खान और असलम खान को खो दिया था। 

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: