India

‘नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया’, अमेठी में चुनाव जीतने वाले प्रधान ने बाइक रैली निकालकर बजाया गाना!

Image Source : INDIA TV
प्रधान पर आरोप है कि उसने चुनाव जीतने के बाद बाइक रैली निकाली और पाकिस्तान का गाना भी बजाया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अमेठी में नए-नए बने एक ग्राम प्रधान पर आरोप है कि उसने चुनाव जीतने के बाद बाइक रैली निकालकर रैली में देशविरोधी गाना बजाया है। अमेठी के रामगंज में मंगरा गांव में प्रधान का चुनाव जीतने वाले इमरान खान नाम के शख्स पर आरोप है कि उसने निर्वाचन आयोग, सुप्रीम कोर्ट और शासन के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए विजय जुलूस निकाला। इतना ही नहीं विजय जूलूस के दौरान पाकिस्तान का गाना बजाने का भी आरोप है। 

चुनाव आयोग ने चुनाव के बाद जीत के जश्न पर रोक लगा रखी है लेकिन नए प्रधान इमरान खान पर आरोप है कि उसने प्रतिबंध के बावजूद निकाले जुलूस में दर्जनों बाइक व फोर व्हीलर शामिल किए। सोशल मीडिया पर रैली का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बैग्राउंड गाना बज रहा है और गाने के बोल हैं, “नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया।”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जब अपने यहां चुनाव लड़ रहे थे तो चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने इस गाने का इस्तेमाल किया था। लेकिन उत्तर प्रदेश में प्रधानी का चुनाव जीतने वाले इमरान खान की बाइक रैली में बजे इस गाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। रैली और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

इस मामले में एसपी अमेठी ने एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और प्रधान की तरफ से दावा किया गया है कि उसकी तरफ से रैली निकाली गई लेकिन रैली में गाना नहीं बजाया है। प्रधान के दावे की जांच के लिए पुलिस साइबर सेल की मदद भी ले रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: