Sports

पाकिस्तान टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, प्रोटोकॉल तोड़ने की वजह से मिली ये सजा

क्राइस्टचर्च: कोविड-19 (Covid-19) की महामारी के कारण खेल जगत पर काफी असर पड़ा है लेकिन सभी खिलाड़ी और बोर्ड सुरक्षा पर खास ध्यान देते हुए आगे बढ़ रहे हैं. इसी बीच एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. पाकिस्तान (Pakistan cricket team) के छह क्रिकेटर कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. इतना ही नहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान की टीम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा है और अब उन्हें कुछ समय पृथकवास में रहना होगा जिससे वो अभ्यास नहीं कर सकेंगे. 

बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम (Pakistan cricket team) न्यूजीलैंड पहुंच गई है और 14 दिन के पृथकवास में है.

IND vs AUS: गेंदबाजी हो सकती है टीम इंडिया की हार की बड़ी वजह!

पाकिस्तान टीम (Pakistan cricket team) की कोरोना जांच हुई जिसमें टीम के छह खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, ‘इन छह में से दो नतीजे पुराने और चार नए मामले हैं’. इसमें खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया.

इन सभी खिलाड़ियों को पृथकवास केंद्र भेज दिया गया है. पाकिस्तान को यहां तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं.

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, ‘पाकिस्तानी टीम फिलहाल अभ्यास नहीं कर सकेगी. जांच पूरी होने तक अभ्यास पर रोक लगा दी गई है’.

विराट कोहली सहित इन दिग्गजों ने 26/11 हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बयान में कहा गया, ‘न्यूजीलैंड क्रिकेट को पता चला है कि पाकिस्तानी टीम के कुछ सदस्यों ने पृथकवास के पहले ही दिन प्रोटोकॉल तोड़ा है. हम उनसे बात करके समझायेंगे कि प्रोटोकॉल की क्या शर्तें हैं’.

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड दौरे से पूर्व पाकिस्तान (Pakistan cricket team) के दस क्रिकेटर पॉजिटिव पाये गए थे.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/six-member-of-pakistan-cricket-team-touring-to-new-zealand-tested-positive-for-covid-19-zealand-cricket-blames-them-to-broke-the-biosecurity-protocol/793705

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: