Business

पेट्रोल खरीदने पर मिलेगा कैशबैक, SBI Card ने BPCL के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

नई दिल्लीः पेट्रोल और डीजल भरवाने पर ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा. मंगलवार को देश के सबसे बड़े बैंक और प्रमुख तेल मार्केटिंग कंपनी ने एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. SBI Card और भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) की तरफ से जारी यह कार्ड उन ग्राहकों को अधिकतम बचत की पेशकश करता है, जो ईंधन खरीद में बड़ी राशि खर्च करते हैं. क्रेडिट कार्ड को इस रूप से डिजाइन किया किया गया है, जिससे उन ग्राहकों को अधिकतम बचत हो जो ईंधन पर अधिक राशि खर्च करते हैं.

एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पर भी मिलेगा लाभ
इस कार्ड की मदद से न केवल पेट्रोल पंप बल्कि भारत गैस के जरिए एलपीजी बुकिंग पर भी लाभ मिलेगा. ऐप और वेबसाइट के माध्यम से गैस बुकिंग करने पर 25 गुना अधिक रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे. बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर ईंधन और लुब्रिकेंट पर खर्च की गई कुल राशि पर 7.25 फीसदी कैश बैक (एक फीसदी अधिभार छूट समेत) तथा भारत गैस पर खर्च में 6.25 फीसदी कैश बैक का लाभ मिलेगा. 

यह भी पढ़ेंः Gold Price Today, 16 December 2020, आज सोने का भाव: कीमतों में आज भी तेजी, चांदी भी चमकी

इसके अलावा मिलेगा यह भी 
इसमें ईंधन मामले में कोई न्यूनतम लेन-देन की सीमा नहीं है. इससे ग्राहक हर बार ईंधन खरीद पर बचत कर सकेंगे. इन सबके अलावा कार्डधारकों को वार्षिक तीन लाख रुपये खर्च पर कॉम्‍प्‍लीमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज एक्‍सेस और ई-गिफ्ट वाउचर्स के रूप में 2000 रुपये का माइलस्‍टोन बेनेफ‍िट और1499 रुपये की वार्षिक सदस्‍यता के भुगतान पर कार्डधारक को 1500 रुपये मूल्‍य के 6000 बोनस प्‍वाइंट भी मिलेंगे.  इस कार्ड पर एक लाख रुपये का कॉम्‍प्‍लीमेंट्री फ्रॉड लायबिलिटी कवर भी मिलेगा. 

ये भी देखें—

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: