Sports

बेहतरीन कैच लेने के बाद रियान पराग ने मनाया अनोखे अंदाज में जश्न, Video हुआ वायरल

Image Source : IPLT20.COM
Riyan Parag and Rahul Tewatia

राजस्थान रॉयल्स ने वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 18वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद राजस्थान के लिए फील्डिंग करते समय उसके खिलाडी रियान पराग ने कैच लेने के बाद बेहद ही अलग अंदाज में जश्न मनाया। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, पारी के अंतिम ओवर में क्रिस मौरिस की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस ने डीप मिडविकेट की दिशा में हवा में शॉट खेला। जहां पर फील्डिंग करने वाले राजस्थान के युवा खिलाडी रियान पराग ने शानदार कैच लेने के बाद गेंद से सेल्फी लेने जैसा जश्न मनाया। इस जश्न में उनके साथ राहुल तेवतिया भी शामिल होते दिखाई दिए। जिस घटना का विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा और फैंस अलग – अलग अंदाज में कमेन्ट कर रहे हैं। 

वहीं मैच की बात करें तो गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बूते राजस्थान रॉयल्स टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 133 रनों पर रोक दिया। टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 133 रन बना बना सकी। राजस्थान के लिए उसके स्टार ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने सबसे अधिक चार विकेट लिए जबकि जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान को एक-एक सफलता मिली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/sports/ipl-2021-riyan-parag-stunning-catch-selfie-rahul-tewatia-rr-vs-kkr-watch-video-786695

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: