वास्तु टिप्स घर पर वित्तीय समृद्धि के लिए:जिन्हें आसानी से घर पर पालन कर सकते हैं

वास्तु टिप्स घर पर वित्तीय समृद्धि के लिए-चूंकि मुख्य द्वार घर में ऊर्जाओं के लिए प्रवेश है, इसे साफ रखने और धन को आकर्षित करने के लिए सजाया गया है। रंग बैंगनी धन का प्रतिनिधित्व करता है, इसलिए घर की दीवारों को बैंगनी रंग देना फायदेमंद होगा।

वास्तु टिप्स-यदि दीवारों को फिर से बनाना मुश्किल है, तो आप विकल्प के रूप में एक बैंगनी रंग के बर्तन में मनी प्लांट रख सकते हैं। कैश लॉकर या आलमीरा जहां आप नकदी रखते हैं, उसे घर की दक्षिण या दक्षिण-पश्चिम दीवार में रखा जाना चाहिए |

वास्तु टिप्स- कैश लॉकर के ठीक सामने दर्पण रखना धन को आकर्षित करने का एक और तरीका है। यह दर्शाता है कि आपका पैसा दोगुना हो गया है। आपके घर के उत्तर-पूर्वी हिस्से में जल निकायों को रखना रचनात्मक ऊर्जा के प्रवाह का प्रतीक है।

वास्तु टिप्स-आप एक छोटे से फव्वारे, पानी के बगीचे या किसी अन्य जल निकाय शोपीस की तरह एक जल निकाय रख सकते हैं।वित्तीय नुकसान से बचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप टपका हुआ नल, नल या कोई दोषपूर्ण पाइपलाइन की मरम्मत करें। वास्तु में धन को आकर्षित करने के लिए बहुत ही सरल उपाय है।

घर के उत्तर पश्चिमी भाग में एक बर्ड फीडर रखना। घर को शुद्ध करने में मदद करता है और घर के उत्तर-पूर्वी हिस्से में एक मछलीघर होने से लाभ होगा, और सुनिश्चित करें कि आप मछलीघर को वातित और साफ रखें।

एक स्वतंत्र प्रवाह बनाए रखें घर में हवा और धन के बेहतर प्रवाह के लिए |वित्तीय लाभ के लिए, देवी लक्ष्मी की तस्वीर या मूर्ति को प्रवेश द्वार के पास रखना फायदेमंद होता है।

बहुत ही आम वास्तु मान्यता है कि इसमें बांसुरी रखना घर से आर्थिक परेशानी दूर रहती है। यदि आप अपनी शिक्षा या करियर में परेशानी का सामना कर रहे हैं, तो 2 बांसुरी लटकाना फायदेमंद होगा।

और अधिक पढ़ें

%d bloggers like this: