Cinema

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के ट्रेलर ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB
 ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के ट्रेलर ने तोड़े कई रिकॉर्ड

सलमान खान की बड़ी ईद रिलीज़ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का दर्शकों को घोषणा के बाद से ही बेसब्री से इंतज़ार है। ज़ी स्टूडियोज के साथ सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और प्रभु देवा के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित एंटरटेनर का ट्रेलर आखिरकार बीते दिन रिलीज़ कर दिया गया है जिसने रिलीज़ के चंद मिनटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। सलमान खान सहित दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ की प्रमुख भूमिकाओं वाले इस धुंआधार ट्रेलर में सिग्नेचर डायलॉग से लेकर हाई एक्शन, म्यूजिक और ड्रामा तक वह सब कुछ है जिसकी दर्शकों को इस मसाला मनोरंजन से उम्मीद थी। 

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर न केवल यूट्यूब पर अपलोड के 10 मिनट के रिकॉर्ड समय में 1 लाख लाइक्स तक पहुंचने वाला सबसे तेज बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है बल्कि सभी यूट्यूब प्लेटफॉर्म्स पर 12 घंटे में 30 मिलियन व्यूज का एक बेंचमार्क व्यूअरशिप स्थापित करने में भी सफ़ल रहा है। 

इतना ही नहीं, ट्रेलर रिलीज़ होने के 4 घंटे के भीतर यह यूट्यूब पर नंबर 1 पायदान पर ट्रेंड कर रहा था और अब तक अपनी पोजीशन पर कायम है। 

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

यहां पढ़ें

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की कोविड -19 संक्रमण से मौत

क्या शुरू होने वाली है ‘मुन्ना भाई 3’? बोमन इरानी का आया जवाब

 

Related Video


India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन



Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: