Sports

सुरेश रैना ने ऋषभ पंत के बारे में कहा, सभी ने उन्हें मंदिर के घंटे की तरह बजाया

Image Source: GETTY IMAGES

सुरेश रैना ने ऋषभ पंत के बारे में कहा

भारतीय टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारतीय टीम में धमाकेदार वापसी की है। एक समय था जब पंत किसी भी प्रारूप में रन नहीं बना रहे थे और हर कोई उनकी आलोचना कर रहा था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में हालिया टेस्ट सीरीज़ के दौरान उन्होंने दिखाया कि उनमें कितनी क्षमता है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद, पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया और भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली।

पंत के खराब समय के बारे में बात करते हुए, पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने कहा कि वह किसी के द्वारा यह सोचकर खेला जा रहा था कि वह एक मंदिर का समय है। रैना ने यह भी कहा कि खिलाड़ी को खराब फॉर्म में वापस जाने की जरूरत है, जिसे कप्तान कोहली ने दिखाया था।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में, रैना ने कहा, “मंदिर का घंटा बजाने के बारे में सोचने से कोई भी उसे छोड़ने वाला नहीं था। ऑस्ट्रेलिया के पहले ही दौरे से ऐसा लग रहा था कि वह हर गेंद को हिट करना चाहता था। यह इंग्लैंड की तरह दिखता था। वह चाहता है। जैक लीच की हर गेंद पर छक्का मारना। अगर ऐसे स्ट्रोक खिलाड़ी शॉट पर आउट होते हैं, तो आपको उनका समर्थन करना होगा। ”

रैना ने इस दौरान ब्रायन लारा की सीख के बारे में भी बताया और कहा कि ऋषभ पंत अगले 10-15 साल भारत के लिए खेलेंगे।

रैना ने कहा, “ब्रायन लारा कहा करते थे, जब समय अच्छा होता है, ऐसे खिलाड़ी रन बनाते हैं और जब समय खराब होता है, तो उन रनों को हमें यह समझना चाहिए कि खिलाड़ी में कितना दम है।” आवश्यकताओं और कप्तान विराट कोहली ने ऐसा ही किया। पंत कम से कम 10-15 साल टीम इंडिया के लिए खेलेंगे। ”

और खबरें पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: