Cinema

सोनू निगम का बड़ा बयान, बोले- नहीं चाहता बेटा भारत में बने सिंगर

नई दिल्ली: सोनू निगम अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उनके बयान ने लोगों चौंका दिया है. हाल ही में सोनू ने ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ गाना रिलीज किया है. गाने के प्रमोशन के दौरान सोनू ने कुछ ऐसा कहा कि लोग हैरान हो गए. सोनू ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा कि वे नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने. 

इतना ही नहीं सोनू ने आगे कहा कि कम से कम भारत में तो उनका बेटा सिंगर नहीं बनना चाहिए. दरअसल, सोनू से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? सोनू ने कहा, ‘सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने, कम से कम इस देश में नहीं.’ उन्होंने आगे कहा कि वैसे वह अब भारत में नहीं रहता है. वह दुबई में रहता है, उसे पहले ही भारत से बाहर भेज दिया है.

सोनू नहीं चाहते कि बेटा बने सिंगर
सोनू ने इस बातचीत में कहा, ‘फिलहाल, मेरा बेटा यूएई का टॉप गेमर है. एक गेम फोर्टनाइट है और वह उसका टॉप गेमर है. वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, जिसमें कई खूबियां हैं. मैं उसे किसी ओर मोल्ड नहीं करना चाहता. देखते हैं कि वो खुद क्या चुनता है.’

दुबई में हैं सोनू निगम
‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ गाने की बात करें तो यह वैष्णव जन का हिंदी वर्जन है. सोनू ने इस गाने पर दुबई में रहकर काम किया है. बता दें, कुछ साल पहले सोनू निगम के बेटे नवीन निगम का वीडियो काफी वायरल हुआ था. उस वीडियो में सेनू निगम का बेटा, हिट सॉन्ग ‘कोलावेरी डी’ गा रहा था. 

सोनू ने उठाया था नेपोटिज्म का मुद्दा
बता दें, सोनू निगम काफी समय से परिवार के साथ दुबई में रह रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इंडस्ट्री से हट कर भी वे हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर खुलकर बात की थी. 

VIDEO

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: