Cinema

होली के दिन पड़ा रंग में भंग, Fatima Sana Sheikh को भी हुआ कोरोना

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. रविवार को बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) भी कोरोना की शिकार हो गई हैं. होली के दिन जहां सब लोग धूमधाम से यह त्योहार मना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फातिमा का कोरोना पॉजिटिव होना उनके लिए रंग में भंग पड़ने जैसा है. 

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

फातिमा (Fatima Sana Sheikh) ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देते हुए लिखा, मैंने कोविड का टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल मैं घर पर क्वारंटीन हूं और अपना पूरा ध्यान रख रही हूं. आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया.
 

दंगल से मिली पहचान

आपको बता दें, फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) को फिल्म ‘दंगल’ से पहचान मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट का किरदार निभाया था. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे। इसके पहले एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

फातिमा की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) अभिनेता अनिल कपूर के साथ किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं. इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘लूडो’ में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. फिल्म में उनके अपोजिट में राजकुमार राव थे. इसके अलावा फातिमा फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में भी नजर आई थीं. फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट में अभिनेता मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें-  फेक है Ajay Devgn की पिटाई वाला वीडियो, प्रवक्ता ने खुद बयां की सच्चाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: