Technology

108MP व इन-डिस्प्ले से लैस Xiaomi का अगला फोल्डेबल फोन हो सकता है J18s!

Xiaomi पिछले साल से अपने इन-डिस्प्ले कैमरा से लैस फोन को लेकर चर्चा में घिरी हुई है। वहीं, लेटेस्ट रिपोर्ट में कथित रूप से कंपनी के दो स्मार्टफोन की जानकारी दी गई है, जो कि फ्लैगशिप स्तर के फीचर्स से लैस होंगे। रिपोर्ट की मानें, तो यह कंपनी के पहले ऐसे फोन होंगे जो कि इन-डिस्प्ले कैमरा से लैस होंगे, वहीं इनमें से एक फोन कंपनी का अगला फोल्डेबल फोन हो सकता है। चीनी टिप्सटर के हवाले से लेटेस्ट रिपोर्ट में इन दोनों फोन के संबंधित कई जानकारियां ऑनलाइन लीक हुई हैं।Gizmochina की रिपोर्ट में चीनी टिप्सटर Digital Chat Station का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि Xiaomi कंपनी K8 और J18s कोडनेम वाले दो फोन लेकर आने वाली है, यह दोनों ही फोन फ्लैगशिप स्तर के फोन होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, टिप्सटर ने जानकारी दी है कि J18s कंपनी का दूसरा फोल्डेबल फोन होगा। इसके अलावा, यह दोनों ही फोन इन-डिस्प्ले कैमरा से लैस होंगे।

गौरतलब है कि Xiaomi ने पिछले साल अगस्त महीने में थर्ड-जनरेशन कैमरा टेक्नोलॉजी को पेश किया था, जिसको लेकर कहा गया था कि इसका मास प्रोडक्शन अगले साल से शुरू कर दिया जाएगा।

कथित रूप से टिप्सटर ने यह भी बताया है कि जे18एस कोडनेम फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा। हालांकि, के8 से संबंधित ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

Mi MIX Fold को मार्च महीने में शाओमी के पहले फोल्डेबल फोन के रूप में लॉन्च किया गया है। इस फोन में 8.01 इंच का WQHD+ फ्लैक्सिबल ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। मी मिक्स फोल्ड की अंदर की स्क्रीन में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है, जबकि बाहर वाली स्क्रीन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है। मी मिक्स फोल्ड में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी Samsung HM2 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर लिक्विड लेंस टेक्नोलॉजी के साथ और 13 मेगापिक्सल का सेंसर f/2.4 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ स्थित है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।
 

 

https://hindi.gadgets360.com/mobiles/xiaomi-may-launch-two-phone-with-under-display-camera-and-j18s-foldeble-phone-108mp-triple-cameras-specification-108-18-news-2437264

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: