Cinema

Bigg Boss: जब घर पहुंचीं Rubina Dilaik, तो देखें कैसे हुआ वेलकम, पति ने कहा ‘बॉस लेडी’

नई दिल्ली: कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’  की विनर का खिताब पा चुकीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) अब लंबे समय के बाद अपने घर वापस पहुंच गई हैं. इस बड़ी जीत को पाने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की घर में वापसी पर ग्रैंड वेलकम हुआ है. इस मौके पर उनका घर दीवाली की तरह सजा धजा नजर आ रहा है. उनके परिवार ने इस मौके पर दीवाली जैसा जश्न भी मनाया है. इतना नहीं उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने उन्हें इस मौके पर नया टाइटल दिया है. 

अभिनव ने कहा ‘बॉस लेडी’

इस मौके पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति और बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) कुछ ज्यादा ही खुश नजर आए. उन्होंने अपने घर के डेकोरेशन में ‘वेलकम होम बॉस लेडी’ लिखा है. सोशल मीडिया पर भी उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें यह लिखा हुआ दिख रहा है. उनके स्वागत के लिए उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla ) ने कोई कसर नहीं छोड़ी. अभिनव ने रुबीना के लिए रोमांटिक सरप्राइज रखा और जब वह बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ घर पहुंचीं, तो अभिनव का ये सरप्राइज देखकर दंग रह गईं.

मम्मी से क्या बोलीं रुबीना

अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में रुबीना दिलैक अपने घर के अंदर दिखाई दे रही हैं. उनकी मम्मी कैंडल जलाती दिख रही हैं. अपने घरवालों की तरफ से किए गए भव्य स्वागत पर अभिभूत रुबीना कहती हैं कि ओ माय गॉड, बस मम्मी बस. कितनी मेहनत की है. 

रुबीना को मिले 36 लाख रुपए 

शो की ट्रॉफी के अलावा ‘बिग बॉस विनर’ रुबीना द‍िलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) को 36 लाख रुपये की धनराश‍ि भी इनाम के तौर पर दिया गया. व‍िनर रुबीना द‍िलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.
शो के आख‍िरी पड़ाव में इस बार पांच कंटेस्टेंट्स को फाइनल में जाने का मौका मिला. इनमें रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत का नाम शामिल हैं. पांचों फाइनल‍िस्ट ने अब तक शो में शानदार खेला है और यही वजह रही क‍ि इन्हें फाइनल‍िस्ट में जगह मिली. 

 

इतने दिन चला Bigg Boss 14

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर 2020 को बिग बॉस सीजन 14 का पहला एप‍िसोड ऑन-एयर किया गया था. लंबे समय से इस रियलिटी शो का इंतजार कर रहे फैंस ने शो के आने के बाद इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी. शो कुल-मिलाकर 138 दिनों तक चला.

इसे भी पढ़ें:Bigg Boss Season 15 में आप भेज सकते हैं कंटेस्टेंट, Salman Khan ने दिया ये बड़ा हिंट

Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतकर खुशी से झूम रहीं Rubina Dilaik, शेयर किया Winning Dance Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: