Sports

England की हार पर Virender Sehwag ने लिए मजे, कहा-‘खाली हाथ आए थे, खाली हाथ जाएंगे’

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली. इस मैच टीम इंडिया (Team India) ने अंग्रेजों को 7 रन से शिकस्त दी. इसकी साथ ही विराट ब्रिगेड ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया. अब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंग्लिश टीम को अपने अंदाज में ट्रोल किया है.

सहवाग ने लिए मजे

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने  अपने ट्विटर पर लिखा. सैम कुरेन के पास टैलेंट है और उन्होंने तकरीबन इंग्लैंड के हाथ में बाजी दे दी थी, लेकिन आखिर में खाली हाथ आए थे, खाली हाथ जाएंगे इंग्लैंड वाले. टीम इंडिया की बेहतरीन जीत. सभी फॉर्मेट्स में से ये सीरीज सबसे ज्यादा मुश्किल से जीती गई है.

 

 

सैम कुरेन ने रोक दी सांसें

इंग्लिश टीम जब मुश्किल में थी तब सैम कुरेन (Sam Curran) बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए. उस वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया (Team India) ये मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन सैम ने 83 गेंदों में 95 रन की पारी खेलकर भारतीय फैंस की सांसें रोक दीं. वो आखिर तक नाबाद रहे पर इंग्लैंड को जीत नहीं दिला पाए.

 

 

 

भारत तीनों फॉर्मेट में चैंपियन

इंग्लैंड के भारत दौरे (England Tour of India) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना ने तीनों इंटरनेशनल फॉर्मेट की सीरीज पर कब्जा जमाया. टीम इंडिया (Team India) ने टेस्ट सीरीज 3-1, टी-20 सीरीज 3-2 और वनडे सीरीज 2-1 से जीती.

 

 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ind-vs-eng-virender-sehwag-troll-england-cricket-team-after-they-lost-series-against-india-khaali-haath-aaye-thhey-khaali-haath-jaayenge/874865

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: