Sports

Glenn Maxwell का बड़ा खुलासा, Depression के मुश्किल वक्त में Virat Kohli ने दिया साथ

वेलिंगटन: आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को पिछले महीने की नीलामी में 14.25 करोड़ रुपये देकर खरीदा. 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में लचर प्रदर्शन के बाद पंजाब किंग्स ने मैक्सवेल को ‘रिलीज’ कर दिया था. अब ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा है. विराट इस IPL सीजन में मैक्सवेल के कप्तान होंगे. आईपीएल से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने बड़ा खुलासा किया है.  

मैक्सवेल को मिला था विराट का साथ

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बताया कि उनकी कोहली के साथ अच्छी दोस्ती है और जब उन्होंने 2019 में मानसिक कारणों से विश्राम लिया था तब भारतीय स्टार ने उनका समर्थन किया था.

समंदर में  Yuzvendra Chahal की पत्नी के हैरतअंगेज Photos का जलवा, Dhanashree को देख फैंस हुए हैरान 

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा, ‘उन्होंने मेरे फैसले का खुलकर समर्थन किया था. एक तरह से वह उन सारी चीजों को समझ गए थे जिनसे मैं गुजर रहा था. बहुत सारी अपेक्षाएं और दबाव जिन्हें यकीनी तौर पर वह खुद से संबद्ध कर सकता है’.

खेल के शिखर पर हैं विराट कोहली

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ खेलने और उनसे सीख लेने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने भारतीय कप्तान के सभी प्रारूपों में दबदबे को देखते हुए कहा कि वह ‘खेल के शिखर’ पर हैं. 

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा, ‘वह (कोहली) टेस्ट से लेकर टी20 तक सभी प्रारूपों में छाए हुए हैं और पिछले कुछ समय से कोहली इस खेल के शिखर पर हैं’.

Hardik Pandya के साथ Natasa Stankovic ने दिए मजेदार पोज, जमकर Viral हो रहीं PHOTOS

उन्होंने कहा, ‘वह परिस्थितियों के अनुसार अपने खेल को ढालते हैं, वह लंबे समय तक दबदबा बनाए रखते हैं. कोहली सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होने के भारतीय दबाव से पार पा लेते हैं’.

कोहली से सीखना चाहते हैं मैक्सवेल 

इस ऑलराउंडर को उम्मीद है कि उन्हें इस दौरान भारतीय कप्तान से नेतृत्व क्षमता के गुण सीखने को मिलेंगे. कोहली आरसीबी में मैक्सवेल के कप्तान होंगे.

इस 32 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा, ‘मैं केवल मैच ही नहीं बल्कि अभ्यास को लेकर उनकी कार्यशैली को समझने को लेकर उत्सुक हूं. उम्मीद है कि मैं उनसे लीडरशिप स्किल से कुछ सीखने में सफल रहूंगा’. 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/glenn-maxwell-reveals-that-virat-kohli-supported-him-during-his-depression-period-ipl-2021-rcb/857527

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: