Hardik Pandya ने भाई Krunal Pandya की विस्फोटक पारी के बाद किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘डैड तुम्हारे साथ हैं’

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इन दिनों घरेलू टूर्मानेंट विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शानदार खेल दिखा रहे हैं. क्रुणाल (Krunal Pandya) ने सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ एलीट ग्रुप ए के मुकाबले में 97 गेंदों पर शानदार शतक जड़ते हुए 127 रनों की बेहतरीन पारी खेली. क्रुणाल की इस पारी के बाद उनके भाई हार्दिक (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर एक दिल जीतने वाला पोस्ट किया है.

सूरत में क्रुणाल का तूफान                                          

त्रिपुरा और बड़ौदा के बीच ये मैच सूरत में खेला गया. इस मैच में त्रिपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 302 रन बनाए. जवाब में बड़ौदा ने क्रुणाल (Krunal Pandya) के शानदार शतक के चलते 49 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. क्रुणाल (Krunal Pandya) ने अपनी शतकीय पारी में 20 चौके और एक लंबा छक्का जड़ा. 

हार्दिक ने कहा- ‘डैड तुम्हारे साथ हैं’

क्रुणाल (Krunal Pandya) की इस शानदार पारी के बाद उनके भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर एक दिल जीतने वाला पोस्ट शेयर किया है. हार्दिक (Hardik Pandya) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में क्रुणाल की एक फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अब डैड तुम्हारे साथ हैं क्रुणाल (Krunal Pandya). लव यू ब्रो.’ हार्दिक की इस फोटो में क्रुणाल ने आसमान की तरफ अपना बल्ला उठा रखा है और ऐसा लग रहा है जैसे वो अपने पिता को ही याद कर रहे हों.


(हार्दिक पांड्या इंस्टाग्राम)

जनवरी में गुजर गए थे हार्दिक-क्रुणाल के पिता 

हार्दिक और क्रुणाल के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) का निधन जनवरी में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही अपने पिता के बहुत करीब थे. दोनों भाई अपने पिता के इस दुनिया से चले जाने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर इमोशनल फोटोज शेयर करते रहते हैं.       

VIDEO     

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/hardik-pandya-krunal-pandya-vijay-hazare-trophy-himanshu-pandya-hardik-krunal-dad/853867

%d bloggers like this: