Sports

IND vs AUS: Mitchell Starc की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए Prithvi Shaw, बुरी तरह हो गए ट्रोल; देखें Funny Memes

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच आज गुरुवार से एडिलेड (Adelaide) में खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि भारतीय टीम को पहला झटका शून्य के स्कोर पर लग गया. ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) खाता भी नहीं खोल सके. मैच की दूसरी गेंद पर ही मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने उन्हें बोल्ड कर दिया. पृथ्वी के शून्य पर आउट होने पर ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. पृथ्वी की जगह अब शुभमन गिल (Shubhman Gill) को शामिल करने की मांग की रही है.

दरअसल, पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच की 4 इनिंग में सिर्फ 62 रन ही बनाए. इससे पहले आईपीएल में भी वह फ्लॉप रहे थे. उन्होंने खेले गए 13 मैचों में महज 228 रन ही बनाए थे. पिछले 10 मैचों के आंकड़ों को देखें तो उन्होंने 0, 0, 7, 10, 9, 0, 0, 19, 40 और 3 रन बनाए हैं. 

ऐसे प्रदर्शन के बाद भी शुभमन गिल की जगह शॉ को मौका दिया गया, इस पर फैंस ने सवाल खड़े कर दिए हैं. इसी वजह से ट्विटर पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

 

VIDEO

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/prithvi-shaw-clean-bowled-by-mitchell-starc-get-trolled-on-twitter-see-funny-memes/808692

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: