Sports

IND vs AUS:Tim Paine को समझ में आई अपनी बेवकूफी, सरेआम Ravichandran Ashwin से मांगी माफी

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारत के खिलाफ ड्रॉ हुए सिडनी टेस्ट के दौरान मैदान पर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी अच्छी नहीं थी और रविचंद्रन अश्विन से छींटाकशी करके वे ‘बेवकूफ जैसे’ नजर आए.

पेन (Tim Paine) को उस समय आलोचना का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ छींटाकशी की जो चोटिल हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के साथ मिलकर भारत को हार बचाने की कवायद में जुटे थे. भारत 407 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा.

पेन ने अश्विन से मांगी माफी

पेन को ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के लिए नहीं आना था लेकिन वह इसके लिए पहुंचे और कहा, ‘मैंने कल मैच के बाद तुरंत उससे (अश्विन से) बात की, मैंने उससे कहा, देखो अंत में ऐसा लगा जैसे मैं बेवकूफ हूं, क्या मैंने ऐसा नहीं किया? आप मुंह खोलते हो और फिर कैच टपका देते हो’.

IND vs AUS: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, Jasprit Bumrah आखिरी टेस्ट से बाहर 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि उन्होंने मीडिया से बात करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें कल की कुछ बातें स्पष्ट करनी थीं. उन्होंने कहा, ‘मैं इस टीम की अगुआई करने के अपने तरीके पर गर्व करता हूं इसलिए कल जैसे चीजें घटी उसके लिए माफी मांगना चाहता हूं’.

पेन (Tim Paine) ने तीन कैच छोड़े जिसमें अश्विन (Ravichandran Ashwin) से बहस के बाद टपकाया गया विहारी का कैच भी शामिल था.

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि मैच का दबाव उन पर हावी हो गया और इससे उनका मूड प्रभावित हुआ.

पेन (Tim Paine) ने कहा, ‘मेरी कप्तानी अच्छी नहीं थी, मैंने मुकाबले के दबाव को हावी होने दिया, यह मुझ पर हावी हो गया और इससे मेरा मूड प्रभावित हुआ और इसका मेरे प्रदर्शन पर असर हुआ’.

उन्होंने कहा, ‘कल मैं अपनी उम्मीदों और हमारी टीम के स्तर पर खरा नहीं उतरा’.

IND vs AUS: नहीं बाज आएंगे Ricky Ponting, ब्रिसबेन टेस्ट से पहले शुरू किए अपने माइंड गेम्स

पेन (Tim Paine) के अनुसार सोमवार को उनका बर्ताव उस तरीके की छवि नहीं थी जिस तरह वह ऑस्ट्रेलियाई टीम की अगुआई करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘इसलिए कल की गई गलतियों के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं. निश्चित तौर पर यह छवि नहीं थी, जिस तरह मैं इस टीम की अगुआई करना चाहता हूं’.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/india-vs-australia-tim-paine-apologize-to-ravichandran-ashwin-as-the-spatter-he-did-during-the-match/826210

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: