Sports

Ind vs Eng: चौथे टेस्ट में Shubman Gill पर गिर सकती है गाज? England के खिलाफ खामोश रहा है बल्ला

अहमदाबाद: टीम इंडिया के युवा ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर अपने टेस्ट करियर का धमाकेदार आगाज किया था, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला खामोश रहा है. पिछली 6 टेस्ट पारियों में शुभमन गिल ने 29, 50, 0, 14, 11, नाबाद 15 के स्कोर बनाए हैं. शुभमन गिल के फ्लॉप होने से टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पा रही है.

खामोश रहा है गिल का बल्ला 

शुभमन गिल के खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है. चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट शुभमन गिल की जगह मयंक अग्रवाल पर दांव लगा सकती है. मयंक अग्रवाल का भारतीय धरती पर प्रदर्शन शानदार रहा है. मयंक अग्रवाल ने भारत में अब तक 5 टेस्ट की 6 पारियों में लगभग 100 की औसत से 597 रन बनाए हैं.

मयंक को मिल सकता है मौका 

शुभमन गिल का ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन शानदार रहा था. इस दौरान उन्होंने 45, 35, 50, 31, 7 और 91 रन बनाए थे. भारतीय सरजमीं पर आते ही शुभमन गिल का ग्राफ गिर गया. मयंक की बात करें तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट में ओपनिंग का मौका मिला, लेकिन वे 4 पारियों में 17, 9, 0, 5 रन ही बना सके.

भारत सीरीज में 2-1 से आगे

बता दें कि भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच जीतना होगा या फिर ड्रॉ कराना होगा. चौथे टेस्ट मैच में हार मिली तो भारत फाइनल की दौड़ से बाहर हो सकता है. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में भारत (Team India) ने 2-1 से अजेय बढ़त बनाई हुई है.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/india-vs-england-shubman-gill-poor-form-team-india-ahmedabad-test/857532

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: