Sports

IND VS ENG: चौथे टेस्ट से Virat Kohli, Rohit Sharma और Ajinkya Rahane की Practice Video आई सामने

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज रोमांचक मोड़ पर है. अनुभवी रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल की शानदार स्पिन गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. अब आखिरी मैच 4 मार्च से होना है और टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का शानदार मौका है. वहीं भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच जीतना होगा या फिर ड्रॉ कराना होगा. चौथे टेस्ट मैच में हार मिली तो भारत फाइनल की दौड़ से बाहर हो सकता है.

विराट कोहली ने नेट्स में बहाया पसीना

आखिरी टेस्ट के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों जमकर पसीना बहा रहे हैं. नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए टीम इंडिया का वीडियो वायरल हो रहा है. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे से पहले नेट अभ्यास के दौरान जमकर पसीना बहाया.

 

बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर टीम इंडिया का प्रैक्टिस वीडियो शेयर किया है. कप्तान कोहली (Virat Kohli) के अलावा उप कप्तान रहाणे और सीनियर सलामी बल्लेबाज रोहित को नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है.

टीम इंडिया की ‘खास’ तैयारी

इन तीनों सीनियर बल्लेबाजों ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ ड्राइव, पुल और फ्लिक का अभ्यास किया.

मुख्य कोच रवि शास्त्री को रोहित (Rohit Sharma)और कोहली (Virat Kohli) के साथ बात करते हुए देखा गया, जिसके बाद ये दोनों सीनियर बल्लेबाज आपस में चर्चा करने लगे.

 

इसी मैदान पर दिन-रात के तीसरे टेस्ट में 11 विकेट चटकाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के खिलाफ नेट पर गेंदबाजी करते हुए देखा गया.

Mayank Agarwal की वर्कआउट फोटो पर Jimmy Neesham ने किया कमेंट, जमकर उड़ाया मजाक

क्षेत्ररक्षण अभ्यास के दौरान रोहित के बाद दूसरी स्लिप में खड़े रहाणे को अपने दायीं ओर गोता लगाते हुए एक साथ से कैच लपकते हुए देखा गया.

न्यूजीलैंड पर भारी ‘टीम इंडिया’

भारतीय टीम को पहले टेस्ट में 227 रन से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद मेजबान टीम ने वापसी करते हुए दूसरा टेस्ट 317 रन से जीता. पिछले मैच में मोटेरा की बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर इंग्लैंड की टीम दोनों पारियों में 112 और 81 रन पर ढेर हो गई और दो दिन में 10 विकेट से हार गई.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ind-vs-eng-virat-kohli-rohit-sharma-ajinkya-rahane-bcci-practice-video-india-vs-england-4th-test/858006

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: