Sports

IND VS ENG: टीम इंडिया की टेंशन बढ़ाने आ रहे हैं Ollie Pope, चोटिल Zak Crawley को किया रिप्लेस

चेन्नई: भारत के खिलाफ इंग्लैंड (India vs England) टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से करेगा. पृथकवास की अवधि पूरी होने के बाद इंग्लिश खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और इसके बाद टीम में ओली पोप (Ollie Pope) को शामिल किया गया है. 

जैक क्राउली हुए चोटिल

इंग्लैंड के युवा सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली (Zak Crawley) को कलाई में चोट लग गई है, जिसके कारण वो अभ्यास नहीं कर पाए. अब उनकी जगह मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप को टीम में शामिल किया गया है. 

दूसरी ओर क्राउली (Zak Crawley) को ड्रेसिंग रूम में फिसलने की वजह से कलाई में चोट लगी. उनके स्कैन की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. ईसीबी ने बयान में बताया कि वह चोट के कारण अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले सके.

ओली पोप की टीम में वापसी

पोप (Ollie Pope) को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले साल अगस्त में आखिरी टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी. उनके कंधे की हड्डी खिसकने के बाद आपरेशन कराया गया था.

Abu Dhabi T10: Chris Gayle का गदर, 22 गेंदों में 84 रन जड़कर की Yuvraj Singh की बराबरी

रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे पोप (Ollie Pope) श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ गए थे हालांकि वह टीम का हिस्सा नहीं थे. इससे उन्हें इंग्लैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के साथ रिहैब और उपमहाद्वीप के हालात के अनुकूल खुद को ढालने में मदद मिली.

इंग्लैंड बोर्ड ने दिया बयान

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘सर्रे के बल्लेबाज ओली पोप को भारत दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है’.

इसमें कहा गया, ‘पोप अगस्त 2020 में लगी बायें कंधे की चोट से से पूरी तरह उबर चुके हैं. इंग्लैंड की मेडिकल टीम संतुष्ट है कि वह चयन के लिए उपलब्ध हैं’.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ind-vs-eng-ollie-pope-replaces-zak-crawley-before-first-test-match-against-india/841578

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: