Sports

IND vs ENG Chennai Test: Rishabh Pant ने लगाई फिफ्टी, फैंस ने सोशल मीडिया पर किया सलाम

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहले टेस्ट मैच में जब टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाज नाकाम हुए तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी ने मेजबान टीम को थोड़ा ऑक्सीजन दिया. पंत मिडिल ऑर्डर की रीढ बन चुके हैं वो अक्सर तेज पारी खेलकर अपने साथी खिलाड़ियों की टेंशन कम कर देते हैं.

पंत की फिफ्टी

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने महज 40 गेंदों चौके के साथ में अपना अर्धशतक पूरा किया. ये पंत के टेस्ट करियर की 5वीं फिफ्टी है. इसके अलावा वो इस लंबे फॉर्मेट में 2 सेंचुरी बना चुके है. ऑस्ट्रेलिया की धरती पर भी उनका जलवा देखने को मिला था.

 

 

फैंस ने किया पंत को सलाम

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इस बल्लेबाजी ने भारतीय क्रिकेट फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. आइए नजर डालते हैं उन ट्वीट्स पर जिसके जरिए लोगों ने इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को सलाम किया है. हालांकि कुछ फैंस ने हल्के-फुल्के अंदाज में मजे भी लिए हैं.

 

 

 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ind-vs-eng-rishabh-pant-hits-fifty-at-chennai-test-twitter-user-slautes-this-wicketkeeper-batsman-chennai-test-india-vs-england/843889

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: