Sports

Ind vs Eng: Team India की जीत पर Kevin Pietersen ने कसा तंज, Twitter पर किया ऐसा कमेंट

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को चेन्नई में खेले गए 4 मैच की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में 317 रनों से मात दी. इस जीत के साथ ही भारत ने 4 मैच की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. इस मैच में भारत इंग्लैंड के ऊपर तीनों डिपार्टमेंट में भारी रहा. इस जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीय टीम को एक तंज के साथ बधाई दी है. 

हिंदी में किया ट्वीट 

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिंदी में एक ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘बधाई हो इंडिया, इंग्लैंड-बी को हराने के लिए.’ पीटरसन (Kevin Pietersen) पहले भी इंग्लैंड की भारत के खिलाफ अच्छी टीम ना चुनने के चलते आलोचना कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अगर इंग्लैंड अपनी बेस्ट टीम के साथ नहीं खेलता है तो ये फैंस के साथ-साथ मेजबान भारतीय क्रिकेट टीम का भी अपमान होगा.

 

पहले भी हिंदी में कर चुके हैं ट्वीट 

पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत की पहले टेस्ट में हार के बाद भी हिंदी में एक ट्वीट कर भारत का जमकर मजाक उड़ाया था. पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि  इंडिया, याद है पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाए जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में हराया था. 

 

भारत की दमदार वापसी

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से करारी हार झेलने के बाद भारत ने दूसरे मैच नें बहतरीन वापसी की.  इस मैच में भारत इंग्लैंड के ऊपर तीनों डिपार्टमेंट में भारी रहा. इस जीत के साथ भारत ने 4 मैच की सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली है.  

 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ind-vs-eng-former-english-batsman-kevin-pietersen-congratulates-india-over-their-victory-against-england-in-second-test-by-tweeting-in-hindi/849553

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: