Sports

IPL 2020 के बाद Suryakumar Yadav को मिला मां का आशीर्वाद, देखिए तस्वीर

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ओपनर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का जलवा देखने को मिला. उन्होंने न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी, बल्कि अच्छे बर्ताव की वजह से खूब सूर्खियां बटोरी. एक मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनकी स्लेजिंग की लेकिन उन्होंने बेहद शांत तरीके से आरसीबी के कप्तान के बर्ताव को इग्नोर किया और मैच विनिंग पारी खेली.

यह भी पढ़ें- AUS के इस दिग्गज ने बताया कि Virat Kohli की कमी Team India पर कैसा असर डालेगी

सूर्यकुमार ने आईपीएल के 13वें सीजन में 16 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 40 की औसत और 145.01 की इकॉनमी रेट से 480 रन बनाए हैं जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं. इस सत्र में उनका सर्वाधिक स्कोर 79* रहा. सूर्य ने मुंबई को 5वीं बार आईपीएल खिताब दिलाने में अहम रोल अदा किया है.

आईपीएल के बाद सूर्यकुमार अब अपने परिवार के साथ हैं.  छठ पर्व को उन्होंने पूरी आस्था के साथ मनाया. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पैर छूकर अपनी मां का आशीर्वाद ले रहे हैं. उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी छठ पूजा, मां का आशीर्वाद’

भले ही सूर्यकुमार का जन्म भले ही मुंबई में हुआ है, लेकिन उनकी जड़ें यूपी के वाराणसी में हैं. पूर्वाचल के होने की वजह से वो हर साल छठ महापर्व पूरे उल्लास के साथ मनाते हैं. हमने अकसर उन्हें कई बार चौके-छक्के लगाते हुए देखा है, लेकिन उनका ये संस्कारी अवतार शायद पहली बार दिखा है. 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/ipl/mumbai-indians-opener-suryakumar-yadav-celebrated-chhath-puja-with-his-mothers-blessings/790937

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: