Sports

IPL 2020 LIVE SCORECARD: KXIP vs RCB, चहल ने दिया पंजाब को पहला झटका

दुबई: आईपीएल सीजन 13 (IPL 2020) के छठे मैच में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 ओवर में 65-1 रन बना लिए हैं. टीम के बल्लेबाज के एल राहुल (35) और निकोलस पूरन (2) मैदान पर है.

मालूम हो कि विराट कोहली की टीम आरसीबी इस आईपीएल सीजन में अपना पहला मैच जीत चुकी है. वहीं के एल राहुल की अगुवाई में पंजाब की टीम अपना पहला मैच हार चुकी है. आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि पंजाब की टीम में दो बदलाव हुए हैं. 

चहल ने मयंक को किया बोल्ड

आरसीबी के फिरकी गेंदबाजी युजवेंद्र चहल ने पंजाब के मयंक अग्रवाल को 26 रनों पर क्लीन बोल्ड किया. 

पावरप्ले में पंजाब ने बनाए थे 50-0 रन 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पावरप्ले में बेहतरीन खेल दिखाया. जिसकी बदौलत दोनों सलामी बल्लेबाजो ने मिलकर 50 रन बनाए थे.

पहले 3 ओवर में पंजाब ने बटोरे 26 रन लिए थे

के एल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने बैंगलोर के गेंदबाजों पर हल्ला बोल दिया. जिसके तहत पंजाब की टीम ने पहले 3 ओवर में बिना किसी नुकसान पर 26 रन बना लिए थे. 

पहले ओवर में पंजाब के 8 रन लिए थे 

पहले खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने के एल राहुल के एक चौके की मदद से पहले ओवर में बिना किसी नुकसान के 8 रन बना लिए. 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

आरसीबी- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त, पडिकल, एरोन फिंच, जेशुआ फिलिप, वाशिंगटन सुंदर, एबी डी विलियर्स, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, शिवम दुबे, नवदीप सैनी और डेल स्टेन. 

किंग्स इलेवन पंजाब- के एल राहुल (कप्तान),  मयंक अग्रवाल, करूण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जिम्मी नीशाम, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉट्रेल. 

पिच रिपोर्ट
दुबई इटंरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जा रही है. ऐसे में आरसीबी और पंजाब के इस मैच में बड़े स्कोर की पूरी उम्मीद है. बता दें कि आरसीबी ने अपना पिछला मैच इसी मैदान पर जीता है.

 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/ipl/ipl-2020-6th-match-live-kxip-vs-rcb-scorecard/753819

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: