Cinema

IPL 2021: कमिंस और रसेल की तूफानी पारी ने जीता शाहरुख खान का दिल, मैच हारने के बाद भी मिल रही है KKR को वाहवाही

Image Source : IPLT20.COM
कमिंस और रसेल की तूफानी पारी ने जीता शाहरुख खान का दिल

बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग ने भले ही मैच जीता हो, मगर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने अपनी पारियों से लोगों का दिल जीता है। चेन्नई सुपर किंग के 220 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 19 ओवरों में 202 रन बनाए। हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी अपनी आतिशी पारी खेलने के बावजूद मैच को अपने नाम नहीं कर सके।

चेन्नई सुपर किंग के विशाल रनों के अंबार से ऐसा लग रहा था कि मैच एकतरफा होने वाला है, मगर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों में आंद्रे रसल,  दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस ने इस विशाल लक्ष्य का पीछा किया और शानदार खेल का जौहर दिखाया। भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच को नहीं जीता हो लेकिन उन्होनें अपने खेल से लोगों का दिल जरूर जीता। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की इस शानदार परफॉर्मेंस से शाहरुख खान भी फूले नहीं समाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इन तीनों खिलाड़ियों की तारीफ की।  

शाहरुख आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री के हिंदी रूपांतरण में नजर आएंगे। अभिनेता दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान की शूटिंग कर रहे हैं। उनका अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में कैमियो भी है। शाहरुख अपनी आखिरी फिल्म ज़ीरो के बाद बड़े पर्दे से दूर हैं, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन



Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: