Sports

IPL 2021: पूर्व खिलाड़ी ने माना, मुंबई के लिए दूसरा मलिंगा बन सकता है ये धाकड़ तेज गेंदबाज

Image Source : IPLT20.COM
Macro Jansen

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर और वर्तमान में कमेंट्री करने वाले स्कॉट स्टायरिश का मानना है कि मुंबई इंडियंस ने इस आईपीएल 2021 सीजन की नीलामी में एक शानदार कदम उठाया है। स्टायरिश ने कहा है कि साउथ अफ्रीका के मैक्रो जेंसन मुझे मुंबई के लिए अगले लसिथ मलिंगा बनते नजर आ रहे हैं। हालंकि इसके लिए मुंबई को उनपर काफी पैसों की बरसात भी करनी पड़ सकती है। 

गौरतलब है कि मुंबई के टीम मैनेजमेंट ने मैक्रो जेंसन को आईपीएल 2021 की नीलामी में उनके बेस प्राइज 20 लाख रूपए में शामिल किया था। मुंबई के अलावा और किसी फ्रेंचाईजी ने इस खिलाड़ी पर दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। इस तरह मुंबई ने ना सिर्फ इसे खरीदा बल्कि टूर्नामेंट के पहले मैच में डेब्यू भी कराया। जिसमें जेंसन ने 4 ओवरों के स्पेल में शानदार गेंदबाजी करते हुए 28 रन देकर 2 विकेट झटके थे। इस तरह जेंसन के प्रदर्शन से खुश होकर स्टायरिश ने माना कि इस खिलाड़ी पर अगले साल बड़ी बोली लग सकती है। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : कुमार संगाकार ने बढ़ाया संजू सैमसन का हौसला कहा, ‘अगली बार 10 गज आगे मारकर दिलाएगा जीत’

स्टायरिश ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में कहा, “मेरे विचार से मुंबई ने इस खिलाड़ी को अभी खरीदकर सही नहीं किया है। अगले साल बड़ी आईपीएल नीलामी होने वाली है। इसलिए सभी इसके बारे में बात कर रहे हैं। मेरे विचार से मुंबई को अगले साल इस गेंदबाज पर ज्यादा पैसे बरसाने पड़ेंगे क्योंकि वो इसे रिटेन नहीं करने जा रहे हैं।”

वहीं आगे उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से टीमों को अब लंबे समय के बारे में सोचना चाहिए। हो सकता है कि इस साल जेंसन अच्छा कर जाए। जिससे मुंबई उन्हें किसी खिलाड़ी से बदल दे और जेंसन को काफी लम्बे समय तक टीम से जोड़े रखे। जैसे कि अतीत में लसिथ मलिंगा मुंबई के लिए 10 साल तक आईपीएल खेल गए। क्योंकि मेरे विचार से इस गेंदबाज में क्षमता है कि वो अगले 10 साल तक आईपीएल में फ्रंट लाइन तेज गेंदबाज की तरह रह सकता है।”

यह भी पढ़ें- IPL 2021, MI vs KKR : मुंबई इंडियंस को सीजन-14 में पहली जीत की तलाश, केकेआर के सामने बड़ी चुनौती

बता दें कि साउथ अफ्रीका के लम्बे कद के तेज गेंदबाज मैक्रो जेंसन ने हाल ही में आईपीएल सीजन 2021 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से अपना आईपीएल डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी का दिल जीता था। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई का मैनेजमेंट उन्हें अपनी टीम में किस तरह देखता है। 

https://www.indiatv.in/sports/ipl-2021-mumbai-indians-scott-styris-marco-jansen-lasith-malinga-t20-league-fast-bowler-784436

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: