Sports

IPL 2021: सैम बिलिंग्स के अनुसार ऋषभ पंत सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी हैं

Image Source : DELHI CAPITALS

सैम बिलिंग्स

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली की टीम का प्रतिनिधित्व करने के बाद उनके खेल में सुधार हुआ है और वह अपना अगला मैच आगामी अप्रैल से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में दिल्ली की राजधानियों के साथ खेलेंगे। । सैम बिलिंग्स ने 2016 और 2017 में दिल्ली की फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया। दिल्ली कैपिटल ने फरवरी में आईपीएल नीलामी में उन्हें 2 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम से जोड़ा।

सैम बिलिंग्स ने कहा, “पिछली बार दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने के बाद मेरे खेल में सुधार हुआ।” उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीद है कि एक समूह के रूप में हम इस साल गति पकड़कर प्रतियोगिता जीत सकते हैं। आईपीएल में फिर से वापसी करना शानदार है। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं। ’’ 29 वर्षीय ने 187 टी 20 मैचों में 10727 रन बनाए हैं, जिसमें 107 कैच और 17 स्टंपिंग किए हैं।

उन्होंने कहा कि, “मुझे आईपीएल पसंद है। यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंटों में से एक है और दुनिया में कहीं और भी इसके बारे में चर्चा होती है। मैं टूर्नामेंट में खेलने का इंतजार कर रहा हूं।” नियमित कप्तान की अनुपस्थिति में, श्रेयस अय्यर ऋषभ पंत दिल्ली का नेतृत्व करेंगे और बिलिंग्स ने उनके साथ अपना अनुभव साझा किया।

उन्होंने कहा, “मुझे याद है जब मैंने पहली बार ऋषभ को खेलते देखा था। वह आसानी से क्रिस मौरिस, नाथन कूल्टर नाइल और अन्य गेंदबाजों के खिलाफ बड़े शॉट मार रहा था। फिर मैंने राहुल द्रविड़ (टीम के तत्कालीन संरक्षक) से पूछा कि यह खिलाड़ी कौन है? “उन्होंने कहा,” और अब हम सभी जानते हैं कि ऋषभ पंत कौन हैं और मैंने वास्तव में उस समय कहा था कि वह शायद सबसे अच्छा युवा व्यक्ति था जिसे मैंने देखा है। “दिल्ली की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत करेगी 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में।

और खबर पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: