Sports

IPL 2021 Expert’s Corner : मांजरेकर ने बताया मुंबई ने कैसे पलटा मैच, KKR की बल्लेबाजी से हुए निराश

Image Source : INDIA TV
sanjay manjrekar

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पांचवे मैच में मुंबई इंडियंस ने एक रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर सीजन-14 में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 152 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब केकेआर की टीम सिर्फ 142 रन ही बना पाई और मैच को 10 रन से गंवा दिया।

केकेआर की इस हार पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी अपनी निराशा जाहिर की। इंडिया टीवी की खास पेशकश ‘क्रिकेट धमाका’ में मांजरेकर ने कहा, ”केकेआर की बल्लेबाजी से मैं हैरान हूं। मैंच पूरी तरह से उनके पक्ष में था लेकिन बल्लेबाजी में टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा।”

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : केकेआर की हार से निराश हैं शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर फैंस से मांगी माफी

 
उन्होंने कहा, ”केकेआर को यह मैच जीतना चाहिए था। यह हैरान करने वाला है। यह बहुत ही कम देखा गया है कि टी-20 में जब कोई टीम गेंदबाजी कर रहा हो तो उसने वापसी की है। अक्सर इस खेल में हम देखते हैं कि बल्लेबाजी करने वाली टीम दूसरी पारी में वापसी करती है।”

इसके अलावा मांजरेकर ने मुंबई के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ”इस सीजन में चेन्नई में पहली बार गेंद ने टर्न लिया है। राहुल चाहर का प्रदर्शन खेल का टर्निंग पॉइंट था, जिसमें उन्होंने केवल 27 रन देकर चार विकेट लिए।”

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : मैच से पहले ही राहुल चाहर ने तैयार कर लिया था ‘गेम प्लान’, गिल को आउट करने के लिए बनाई थी यह रणनीति

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा, “मुंबई ने मैच में शानदार गेंदबाजी की और केकेआर की ओर से उतनी ही खराब बल्लेबाजी हुई। ऐसे में पहले मैच में हारने के बाद मुंबई की टीम एक बार फिर अपना आत्मविश्वास हासिल कर लिया होगा। वहीं केकेआर को इस हार से बहुत दुख हुआ होगा।”

https://www.indiatv.in/sports/ipl-2021-expert-s-corner-manjrekar-told-how-mumbai-reversed-match-disappointed-with-kkr-s-batting-784561

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: