Sports

IPL 2021, MI v SRH : हैदराबाद ने लगाई हार की हैट्रिक, मुंबई ने 13 रन से जीता मुकाबला

Image Source : IPLT20.COM
IPL 2021, MI v SRH : हैदराबाद ने लगाई हार की हैट्रिक, मुंबई ने 13 रन से जीता मुकाबला

चेन्नई| मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर से कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया। मौजूदा चैम्पियन मुंबई ने शनिवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के नौंवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह चार अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर आलआउट कर दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 43 और कप्तान डेविड वार्नर ने 34 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्को की बदौलत 36 रन बनाए। विजय शंकर ने 28 रन बनाए। मुम्बई इंडियंस के लिए राहुल चाहर और और ट्रेंट बोल्ट ने तीन-तीन, जबकि क्रुणाल पांड्या व जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

https://www.indiatv.in/sports/ipl-2021-mumbai-indians-won-by-13-runs-against-srh-785324

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: