Sports

IPL 2021: Rohit Sharma छठी बार चैम्पियन बनने को बेकरार, Mumbai Indians कैंप पहुंचे ‘हिटमैन’

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर्स ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारियां शुरू कर दी हैं. ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी भी इस मेगा टी-20 लीग में धमाल मचाने को बेकरार हैं.

मुंबई कैंप से जुड़े रोहित शर्मा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 9 अप्रैल से शुरू होने वाली आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले सोमवार को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गए.  ‘हिटमैन’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसके बैकग्राउंड में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लिखा हुआ नजर आ रहा है.

 

 

ये 3 खिलाड़ी भी मुंबई पहुंचे

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) से पहले सोमवार को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गए. इस फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इन तीनों का मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है.

 

 

 

 

नई जर्सी में नजर आएगी मुंबई टीम

आईपीएल की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस टीम इस मेगा टी-20 लीग 14वें सीजन नई जर्सी में नजर आएगी.  इस फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा था, ‘नई जर्सी में 5 मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है. हमारे 5 आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं.’

 

 

मुंबई खेलेगी ओपनिंग मैच

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. इस दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) टीम से होगा. ओपनिंग मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में खेला जाएगा.

 

 

 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ipl-2021-rohit-sharma-joins-mumbai-indians-camp-in-mumbai-will-try-for-6th-ipl-trophy-for-his-team/874857

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: