Sports

IPL Auction 2021 से पहले ही हुआ Arjun Tendulkar का सेलेक्शन? इस टीम की जर्सी में आए नजर

चेन्नई: IPL Auction 2021 में सभी की निगाहें भारत के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर रहेंगी. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का बेस प्राइज 20 लाख रुपये है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को हाल ही में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्सी में देखा गया है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या आईपीएल ऑक्शन से ठीक पहले उनका सेलेक्शन पक्का हो गया. ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस अर्जुन तेंदुलकर को खरीदना चाहती है. 

मुंबई लगा सकती है अर्जुन पर दांव 

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने 14 फरवरी को मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मुकाबले में 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली थी और 41 रन देकर तीन विकेट भी झटके थे. उन्होंने स्पिन गेंदबाज हाशिर दाफेदार के एक ही ओवर में पांच छक्के जड़े थे. 21 वर्षीय अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने अपनी शानदार पारी के दौरान पांच चौके और आठ छक्के लगाए थे. अर्जुन तेंदुलकर के प्रदर्शन की बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रनों से करारी शिकस्त दी थी.

मुश्ताक अली ट्रॉफी में किया था डेब्यू 

अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर मुंबई की सीनियर टीम में पदार्पण किया था. आज चेन्नई में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी के लिए उनकी दावेदारी बेहद मजबूत है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने नीलामी से पहले नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्सी में नजर आए हैं. 

Video-

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 

अर्जुन ने इसकी एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने मुंबई की जर्सी में जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. अर्जुन (Arjun Tendulkar) की इस फोटो के बाद फैंस ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि वे आगामी आईपीएल (IPL) सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेल सकते हैं.

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की नीलामी में कुल 292 खिलाड़ियों की बोली लगेगी. आईपीएल (IPL) का पिछला सीजन कोरोना वायरस के चलते यूएई में आयोजित किया गया था, लेकिन इस साल बीसीसीआई (BCCI) पहले ही यह बात कह चुका है कि ये सीजन भारत में ही आयोजित होगा.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ipl-auction-2021-arjun-tendulkar-sachin-tendulkar-son-mumbai-indians-ipl-2021/850573

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: