Sports

Jasprit Bumrah की खिंचाई करने के चक्कर में फंस गए Yuvraj Singh, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली: भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई करने की कोशिश की, लेकिन उनका ये दांव उल्टा पड़ गया.

जसप्रीत बुमराह के मजे लेने के चक्कर में युवराज सिंह खुद ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. बता दें कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जल्द ही शादी (Wedding) करने वाले हैं.

बुमराह ने शादी की तैयारियों के लिए ही टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया. बुमराह ने हाल ही में अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें वह अकेले बैठे कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की इस फोटो पर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया. युवराज सिंह ने जसप्रीत बुमराह को उनकी शादी को लेकर ट्रोल किया. युवराज सिंह ने बुमराह की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘पोछा मारूं या पहले झाड़ू?’

जसप्रीत बुमराह के मजे लेने के चक्कर में युवराज सिंह खुद ही ट्विटर पर ट्रोल हो गए. युवराज सिंह के इस कमेंट पर एक फैन ने उनसे पूछा कि युवी पाजी आपको शादी का इनविटेशन मिला क्या? इसके बाद कई लोगों ने युवराज सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

शादी करने जा रहे बुमराह

बता दें कि बुमराह ने हाल ही में BCCI से इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट से छुट्टी मांगी थी. बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देकर चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस लिया था. अब पता चला है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सप्ताह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

बुमराह को मिली छुट्टी

बता दें कि टेस्ट सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. बुमराह को टी-20 सीरीज से भी आराम दिया गया है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. वनडे सीरीज 23 मार्च से शुरू होगी. रिपोर्ट के अनुसार बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/jasprit-bumrah-yuvraj-singh-social-media-bumrah-wedding-news-troll-yuvi/858736

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: