Cinema

Kangana Ranaut ने इस बार Mahatma Gandhi पर साधा निशाना, कहा- वो महान नेता थे पर महान पति नहीं…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी बेबाक टिप्पणी करती हैं. वे जब भी किसी मुद्दे पर अपनी टिप्पणी करती हैं, तो वो वायरल हो जाती है. ब्रिटेन के शाही परिवार में मचे घमासान को लेकर भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी राय रख दी है. राय रखते हुए कंगना ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को भी अपनी पोस्ट में घसीट लिया है. 

कंगना का पहला ट्वीट

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने सबसे पहले ट्वीट में लिखा था कि बीते कुछ दिनों से लोगों ने एक परिवार पर, एकतरफा कहानी सुनकर खूब गॉसिप की, जज किया, ऑनलाइन लिंच किया. मैंने कभी सास बहू और साजिश जैसे इंटरव्यू नहीं देखे क्योंकि ये चीजें मुझे उत्‍साहित नहीं करती हैं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि पूरे ग्‍लोब पर वो एकमात्र महिला शासक बची हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड पर फिर छाया कोरोना का साया, मनोज बाजपेयी हुए कोविड पॉजिटिव 

कंगना का दसरा ट्वीट

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि संभव है कि वो एक आदर्श MIL/पत्नी / बहन नहीं हो सकती, लेकिन वह एक महान रानी हैं. उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया, उन्होंने क्राउन को बचाया. हम जीवन की रह भूमिका को परफेक्शन के साथ नहीं निभा सकते हैं, भले ही हम उसके लिए पर्याप्त हों. उन्होंने ताज को बचाया. उन्हें रानी की तरह ही रिटायर होने दो.

 

 

यह भी पढ़ें-  सोनाली फोगाट ने दिखाईं नखरीली अदाएं, वीडियो देख आप भी कहेंगे- बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी

कंगना का तीसरा ट्वीट

कंगना ने आगे ट्विटर पर लिखा कि ‘महात्मा गांधी पर अपने ही बच्चों द्वारा बुरे पिता होने का आरोप लगाया गया था. कई जगह इसका उल्लेख है कि वो अपनी पत्नी को घर से शौचालय साफ करने से मना करने के चलते घर से बाहर धकेल देते हैं. वो एक महान नेता थे जो एक महान पति नहीं हो सकते, लेकिन दुनिया माफ कर देती है जब बात एक आदमी की आती है.

 

 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor से दूर नहीं रह पा रहीं Alia, पोस्ट में कही दिल की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: