Technology

Karbonn X21 फोन HD+ डिस्प्ले व UNISOC प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च!

Karbonn X21 जल्द ही कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के रूप में दस्तक दे सकता है, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह आगामी फोन गीकबेंच और गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर लिस्ट हुआ है। यह कंपनी का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा, जो कि एचडी+ डिस्प्ले से लैस होगा। रिपोर्ट में इसके अलावा फोन का रेंडर भी साझा किया गया है। आपको बता दें, कुछ सालों पहले Karbonn भारत का सबसे लोकप्रिय फोन ब्रांड हुआ करता था, हालांकि मार्केट में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के आगमन के बाद से इसकी लोकप्रियता घट गई है। हालांकि, कंपनी अब भी मार्केट में अपनी मौजदगी बनाए हुए है और समय-समय पर अपने सस्ते स्मार्टफोन मार्केट में उतारती रहती है।Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, Karbonn Karbonn X21 स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन UNISOC SC9863A प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ PowerVR GE8322 जीपीयू मिलेगा। गीकबेंच लिस्टिंग में फोन का सिंगल कोर स्कोर 183 प्वाइंट्स है और मल्टी-कोर स्कोर 483 प्वाइंट्स है। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा, जिसके साथ 2 जीबी रैम मिलेगा।

इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह फोन Google Play Console लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया है, जहां इसके एचडी+ (720 x 1440 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 320 डीपीआई मिलेगा। लिस्टिंग में कथित रूप से फोन का रेंडर भी साझा किया गया है। जिसनेम आप फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश को देख सकते हैं।

फिलहाल, यह साफ नहीं किया गया है कि Karbonn X21 को आधिकारिक रूप से कब लॉन्च किया जाएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

https://hindi.gadgets360.com/mobiles/karbonn-x21-launch-soon-geekbench-listing-revealed-hd-plus-display-unisoc-chipset-india-release-unknown-21-news-2382836

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: