Sports

KKR ने Auction में आखिरी मौके पर Harbhajan Singh को बचाया, लगाया इतने करोड़ का दांव

चेन्नई: भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का IPL करियर उस समय बाल-बाल बच गया, जब IPL Auction 2021 में आखिरी मौके पर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया.

कोलकाता ने लगाया भज्जी पर दांव 

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने IPL नीलामी 2021 के आखिरी मोड़ पर उनके बेस प्राइज 2 करोड़ की कीमत में अपनी टीम में शामिल कर लिया. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इससे पहले मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं.

9 साल मुंबई के लिए खेल चुके हैं भज्जी 

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) 9 साल (2008-2017) तक मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेले हैं. हरभजन सिंह ने इसके बाद 2018-2019 तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेला.

पिछले आईपीएल सीजन में नहीं खेले थे भज्जी 

हरभजन (Harbhajan Singh) ने पिछले साल (2020) UAE में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में हरभजन सिंह के जुड़ने से कुलदीप यादव और वरुण चक्रवर्ती जैसे स्पिनरों को उनके अनुभव का फायदा मिलेगा और काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा.

क्रिस मॉरिस बने IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी चेन्नई में संपन्न हुई. क्रिस मॉरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए. क्रिस मॉरिस 16.25 करोड़ में बिके हैं. क्रिस मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है. वहीं, ग्लेन मैक्सवेल 14.25 करोड़ में बिके हैं. 

ग्लेन मैक्सवेल को RCB ने खरीदा है. कई बड़े नाम बहुत बड़ी कीमत में बिके जबकि कइयों को खरीददार तक नहीं मिला. यही, नहीं कुछ खिलाड़ियों ने साल बाद आईपीएल में वापसी की जबकि कुछ घरेलू खिलाड़ियों को भी फ्रेंचाइजियों ने हाथों हाथ लपका.

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/ipl-auction-2021-harbhajan-singh-kkr-2-crores-base-price-kolkata-knight-riders/851272

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: