Manikarnika Returns: फिर दुश्मनों के दांत खट्टे करेंगी Kangana Ranaut, खास होगी ‘दिद्दा’ की कहानी

नई दिल्ली : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ समय से अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं. इधर करियर की बात करें तो कंगना अब ‘मणिकर्णिका’ सीरीज में और फिल्में बनाने का मन बना चुकी हैं. वे जल्द ही एक और ऐतिहासिक कैरेक्टर को लेकर फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसका नाम ‘मणिकर्णिका रिटर्न : द लेजेंड ऑफ दिद्दा ‘ (Manikarnika Returns: The Legend Of Didda) होगा.

सूत्रों के अनुसार ‘मणिकर्णिका रिटर्न : द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ (Manikarnika Returns: The Legend Of Didda) एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म होगी. इस फिल्म के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मंशा रीयल लाइफ महिला कैरेक्टर्स के ऊपर एक वर्ल्ड क्लास फ्रैंचाइजी बनाने की है. इसके पीछे कंगना का मकसद इतिहास में भुलाई जा चुकीं उन महिला हीरोज की कहानी आज के लोगों को बताना है, जिन्होंने भारत को उसकी पहचान दिलायी.

ये भी पढ़ें : Kangana Ranaut पर Neetu Chandra ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- उसने मेरा काम छीना!

इस फिल्म के लिए एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 2019 में ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika Returns: The Queen of Jhansi) के बाद प्रोड्यूसर कमल जैन का साथ मिलेगा. खबर है कि पिछले ही हफ्ते कंगना और कमल जैन की मीटिंग हुई है और फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी मुहर लग चुकी है.

कौन थी दिद्दा

दिद्दा जिनको केंद्र में रखकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म बना रही हैं वह असल में कश्मीर की रानी थीं. दिद्दा ने युद्ध में महमूद गजनवी को दो बार धूल चटाई थी. दिद्दा का एक पांव पोलियोग्रस्त था इसके बावजूद उन्हें इतिहास की सबसे मजबूत और महान महिला योद्धाओं में से एक माना जाता है.

ये भी पढ़ें : Priyanka Chopra से लेकर Mira तक इन सितारों ने अपने पार्टनर्स के बारे में किए फनी कनफेशन, आप कहेंगे ऐसा भी होता है?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी अपनी आगामी फिल्मों ‘धाकड़’ (Dhaakad) और ‘तेजस’ (Tejas) को पूरा करने में लगी हुई हैं. उनका विचार है कि इन दोनों फिल्मों को इस साल पूरा करके ‘मणिकर्णिका रिटर्न : द लेजेंड ऑफ डिड्डा’ (Manikarnika Returns: The Legend Of Didda) पर जनवरी 2022 से काम करेंगी. ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika Returns: The Queen of Jhansi) में कंगना की परफॉर्मेंस देखने के बाद उम्मीद की जानी चाहिए कि इस फिल्म में वह एक और दमदार परफॉर्मेंस देंगी.

Source link

Download Fast News AppTimes India News

नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ने के लिए ऐप डाउनलोड करें, भारत, विश्व, ज्योतिष, व्यापार, मनोरंजन, खेल, और स्वास्थ्य समाचार

%d bloggers like this: