Manoj Bajpayee ने सीरीज ‘The Family Man 2’ की कहानी को लेकर किया ऐसा दावा!

नई दिल्ली: बीते साल लोगें के दिल दहला देने वाली सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) से मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने वेबसीरीज की दुनिया में कदम रखा. सीरीज का पहला सीजन खत्म होने के बाद से ही लोगों को बेसब्री से ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) का इंतजार है. सीरीज जल्द ही स्ट्रीम होने जा रही है. लेकिन इसके पहले ही मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने इसे लेकर एक बड़ा दावा कर दिया है.

लोगों को हैं उम्मीदें

‘द फैमिली मैन’ (The Family Man 2) के दूसरे सीजन को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें है और प्रमुख अभिनेता मनोज वाजपेयी का कहना है कि आगामी अध्याय कभी न भूलने वाला अनुभव साबित होगा. वाजपेयी ने सीजन दो में एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में वापसी की है.

 

जानिए क्या बोले मनोज वाजपेयी

वाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, ‘कई बार मैं (मेरे काम के बारे में) टिप्पणी करता हूं. मैं बस इतना ही कहूंगा कि यह पहले से कहीं अधिक बड़ा और अलग होने जा रहा है.’ उन्होंने वादा करते हुए कहा कि यह एक ऐसा अनुभव होने वाला है जिसे आप आसानी से नहीं भूलेंगे.

कब रिलीज होगी सीरीज

आपको बता दें कि हाल ही में सीरीज का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया है. सीरीज का अगला सीजन 12 फरवरी से स्ट्रीम किया जाएगा. लेकिन इसे लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

%d bloggers like this: