Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी की तैयारियां शुरू? Neetu Kapoor और Ridhima पहुंचीं डिजाइनर के पास

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों ने ये बात कई बार कई मंचों पर स्वीकार भी की है. कई बार दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. ऐसे में अब फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. अब एक बार फिर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि रणबीर और आलिया की शादी होने वाली है. 

लोग लगा रहे अटकलें

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. इसी वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor), उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Ridhima kapoor) और रिद्धिमा की बेटी नजर आ रहे हैं. इन सभी को फेमस फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा  (Manish Malhotra) के घर के बाहर निकते हुए स्पॉट किया गया है. कहा जा रहा है कि ये यहां शादी की तैयारियों की वजह से आई थीं. 

वीडियो में दिखीं मां-बेटी

पैपराजी विरल भयानी ने भी इनका वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये देख के दो चीजें दिमाग में आईं, बच्चे और शादियां. हम लोगों को शक निगाहों से क्यों देखते हैं, वो भी तब जब वे मनीष मल्होत्रा के घर या स्टोर जाते हैं. हैशटैग आलिया (Alia Bhatt) की शादी हैशटैग रणबीर (Ranbir Kapoor)  की शादी.’ 

 

पैपाराजी को दिए पोज

इस वीडियो में नीतू (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा (Ridhima kapoor) मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर से बाहर आती नजर आईं. वीडियो में मनीष दोनों को गले लगाते भी नजर आ रहे हैं. सभी इस वीडियो में काफी खुश हैं. नीतू और रिद्धिमा पैपराजी को पोज देती हैं और फिर दोनों गाड़ी में बैठ कर चले जाते हैं. 

इससे पहले भी आईं ऐसी खबरें

बता दें, जब नए साल के सेलिब्रेशन के लिए रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) फैमिली के साथ राजस्थान वेकेशन मनाने गए थे तो भी ऐसी ही खबरें सामने आई थीं. लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि शायद उन दोनों की वेडिंग का कोई फंक्शन राजस्थान में किया जा रहा हो, लेकिन बाद में साफ हुआ कि दोनों बस नया साल मनाने गए थे. इस दौरा दीपिका और रणवीर सिंह भी वहां मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें:  थोड़ा डराने, थोड़ा हंसाने आ रही Bhoot Police; स्टार्स ने बताई रिलीज डेट

Source link

%d bloggers like this: