Technology

Realme Q3 सीरीज 8GB रैम के साथ कल होगी लॉन्च, रात में चमकने वाला फोन लाएगी कंपनी!

Realme Q3 सीरीज चीन में 22 अप्रैल को लॉन्च होने जा रही है। Weibo की एक पोस्ट में कंपनी ने यह जानकारी दी। लॉन्च के कुछ दिन पहले Realme Q3 Pro की झलकी TENAA और Geekbench प्लेफॉर्म्स पर देखी गयी। इसमें Realme Q3 के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आये हैं। रियलमी के इंडस्ट्रिअल डिजाइन डायरेक्टर शियांघाई सिरे ने खुलासा किया है इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में फ्लोरोसेन्ट कलर ऑप्शन होगा जो अंधेरे में भी चमकेगा। कंपनी द्वारा टीज की गयी फोटो में पता चल पा रहा है कि इस फोन का कलर ऑप्शन Realme 8 Pro के चमकदार येलो कलर वेरिएंट के जैसा दिखाई देगा।Realme Q3 सीरीज का लॉन्च रियलमी ने Weibo पर अनाउंस किया है। वहीं इसके मॉडल्स के बारे में अभी तक कंपनी ने किसी तरह की अपडेट नहीं दी है। कंपनी के एक एक्सिक्यूटिव ने बताया कि इस सीरीज में स्मार्टफोन का कलर ऑप्शन फ्लोरोसेन्ट भी होगा जिससे फोन अंधेरे में जुगनू की तरह चमकेगा। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि इस रंग से फोन को फ्यूचरिस्टकि लुक दिया जा सके और यूजर स्वयं को प्रकृति के नजदीक महसूस कर पाएं।

TENAA लिस्टिंग को टिपस्टर Digital Chat Station द्वारा विबो और मुकुल शर्मा द्वारा ट्विटर पर देखा गया। इसमें बताया गया है कि कथित तौर पर Realme Q3 Pro का मॉडल नम्बर RMX2205 होगा। इसमें 6.43 का डिस्पले होगा। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम होगा जिसमें 4,400mAh की बैटरी हो सकती है। यह Android 11 के साथ आ सकता है। इसकी डायमेन्शन 158.5×73.3×8.4mm बतायी गयी है। लिस्टिंग में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

वहीं MySmartPrice द्वारा Realme Q3 Pro की Geekbench लिस्टिंग भी देखी गयी। इस लिस्टिंग में भी स्मार्टफोन का वही मॉडल नम्बर (RMX2205) बताया गया है जो कि TENAA लिस्टिंग में बताया गया है। ऐसी खबरें हैं कि रियलमी का यह स्मार्टफोन सिंगलकोर और मल्टीकोर टेस्ट में क्रमश: 856 और 3,538 प्वॉइंट्स स्कोर कर पाया है। लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में ARM MT6891Z है जो कि MediaTek Dimensity 1100 SoC का ही कोड नाम है। इसके अलावा कहा गया है कि स्मार्टफोन में 8GB रैम हो सकती है और यह Android 11OS के साथ आयेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



https://hindi.gadgets360.com/mobiles/realme-q3-series-launch-april-22-realme-q3-pro-specifications-expected-on-tenaa-and-geekbench-listings-q3-22-news-2417796

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: