Sports

Sachin Tendulkar और Yusuf Pathan के बाद अब Irfan Pathan भी Corona Positive

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series 2021) में शामिल होने वाले एक और क्रिकेटर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.

होम क्वारंटीन हुए इरफान

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे शरीर में इसके लक्षण नहीं हैं और मैंने खुद को होम क्वारंटीन (Home Quarantine) कर लिया है. जो भी हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे मेरे गुजारिश है कि वो अपना टेस्ट करा लें.’

 

इन दिग्गजों को भी हुआ कोरोना

इरफान पठान रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में हिस्सा लेने वाले चौथे ऐसे क्रिकेटर हैं जो हाल के दिनों में कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और एस बद्रीनाथ (S Badrinath) पहले ही इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं.

 

 

 

 

अन्य क्रिकेटर्स को भी खतरा

इन 4 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन सभी खिलाड़ियों पर इस बीमारी का खतरा पैदा हो गया है जिन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series 2021) में हिस्सा लिया है. भारत के अलावा श्रीलंका, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के क्रिकेटर्स ने भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था.

 

https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/irfan-pathan-tested-coronavirus-positive-after-sachin-tendulkar-yusuf-pathan-and-s-badrinath-home-quarantine-road-safety-world-series-2021/874976

Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: